Karauli news: शादी की खुशियों में अचानक छाया मातम, बारातियों से भरा ट्रैक्टर पलटा, दो सगे भाईयों की मौत
Advertisement

Karauli news: शादी की खुशियों में अचानक छाया मातम, बारातियों से भरा ट्रैक्टर पलटा, दो सगे भाईयों की मौत

शादी समारोह में शामिल होने जा रहे बारातियों से भरी एक ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर करौली मंडरायल मार्ग स्थित ससेड़ी मोड़ पर पलट गई. ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से करीब डेढ़ दर्जन लोग घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए करौली हॉस्पिटल लाया गया. दुर्घटना में दो की मौत हो गई.

Karauli news: शादी की खुशियों में अचानक छाया मातम, बारातियों से भरा ट्रैक्टर पलटा, दो सगे भाईयों की मौत

Karauli news: शादी समारोह में शामिल होने जा रहे बारातियों से भरी एक ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर करौली मंडरायल मार्ग स्थित ससेड़ी मोड़ पर पलट गई. ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से करीब डेढ़ दर्जन लोग घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए करौली हॉस्पिटल लाया गया. दुर्घटना में दो की मौत हो गई. जबकि शेष घायलों को करौली हॉस्पिटल में भर्ती कराया है, जहां उपचार जारी है. करौली सदर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है.

करौली सदर थाना अधिकारी कृपाल सिंह ने बताया कि ससेडी के नाहरदह गांव से विनोद पुत्र सूरज और उसके भाई की बारात मंडरायल के टोंके पुरा गई है. शुक्रवार शाम गांव से बाराती ट्रैक्टर ट्रॉली में रवाना हुए. ट्रैक्टर ट्रॉली ससेडी मोड़ के पास घाटी में तीखे मोड़ पर अनियंत्रित होकर पलट गई. ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से उसमे सवार नीचे दब गए और मौके पर चीख-पुकार मच गई. ट्रैक्टर ट्रॉली के पलटने की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और सदर थाना पुलिस तथा एंबुलेंस को सूचना दी. 

ये भी पढ़ें- Bikaner news: जिला कलक्टर की पहल, स्कूली बच्चों की ड्रेस तैयार करेंगी SHG की महिलाएं

सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को करौली हॉस्पिटल पहुंचाया. जहां डॉक्टर्स ने जांच के बाद दो बालकों को मृत घोषित कर दिया. जबकि 12 घायलों को उपचार के लिए करौली हॉस्पिटल में भर्ती कराया है. जबकि कुछ घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया. करौली सदर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही. सदर थाना अधिकारी ने बताया कि पुष्पेंद्र उम्र 12 साल और अरविंद उम्र 10 साल पुत्र विक्रम सिंह निवासी दुर्गेसी घटा की दुर्घटना में मौत हो गई. मृतकों के शव हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाए है.

ये भी पढ़ें- Tonk news: आर्थिक आधार पर आरक्षण EWS की विसंगतियां दूर करने की मांग, जानिए मामला

Trending news