करौली: कुएं में गिरने से महिला की मौत, मदर्स डे पर मासूम बालिका के सिर से उठा मां का साया
Advertisement

करौली: कुएं में गिरने से महिला की मौत, मदर्स डे पर मासूम बालिका के सिर से उठा मां का साया

करौली न्यूज: कुएं में गिरने से महिला की मौत हो गई. मदर्स डे पर मासूम बालिका के सिर मां का साया उठ गया. महिला का पति दिल्ली में मजदूरी का काम करता है. इस बात की सूचना उसे फोन पर दे दी गई है.

करौली: कुएं में गिरने से महिला की मौत, मदर्स डे पर मासूम बालिका के सिर से उठा मां का साया

Karauli: हिण्डौन सदर थाना क्षेत्र के फुलवाड़ा में कुएं में गिरने से एक महिला की मौत हो गई. पुलिस और ग्रामीणों के पहुंचने पर मृतका का शव रस्सियों के सहारे कुएं से बाहर निकाला. पुलिस महिला के शव को जिला अस्पताल लेकर पहुंची. पीहर पक्ष के पहुंचने पर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया. मदर्स डे पर एक मासूम बालिका के सिर से मां का साया उठ गया.

हिण्डौन सदर थाना प्रभारी बालकृष्ण चौधरी ने बताया कि फुलवाड़ा गांव निवासी महिला के ससुर मगन जाटव ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि लक्ष्मी जाटव पत्नी कपूर जाटव उम्र 25 साल  रविवार को अपनी एक साल की बेटी पलक को सास पुनि देवी को सौंप कर खेतों में लकड़ी का ईंधन लेने गयी हुई थी. खेत पर बने गहरे कुएं से पीने के लिए बाल्टी से पानी निकाल रही थी, इस दौरान पैर फिसलने से महिला कुएं में जा गिरी.

मौके से गुजर रहे एक ग्रामीण द्वारा महिला लक्ष्मी जाटव के परिजनों को जानकारी दी. जिसके बाद ग्रामीण व महिला परिजन मौके पर पहुंचे. ग्रामीणों की सूचना पर सदर थाना के सहायक उपनिरीक्षक गोटे लाल, महेश चन्द जाब्ते के साथ गांव पहुंचे. ग्रामीणों के सहयोग से शव को बाहर निकाला गया. इधर पोस्टमार्टम कार्रवाई के दौरान मृतका के पीहर पक्ष से जाट बड़ोदा निवासी पिता सुरेश चन्द, मां सुशीला देवी, भाई राहुल सहित काफी संख्या में लोग मौजूद रहे. महिला का पति दिल्ली में मजदूरी करता है, जिसे भी फोन पर सूचना दी गई. मृतका की तीन सगी बहनों की भी शादी एक ही परिवार में हुई थी.

ये भी पढ़ें- नागौर में सीएम अशोक गहलोत ने राजे के खिलाफ खोला मोर्चा, कहा- हम मिले हुए नहीं हैं, वो बहुत खतरनाक लोग हैं

यह भी पढ़ेंः उदयपुर में चीकू(बाघ टी-104 ) मांगे इंसाफ,  गोली के ओवरडोज से गई जान,  आखरी पल में झेला भयंकर दर्द

यह भी पढ़ेंः  जैसलमेर के इन फोर्ट्स  की है डरावनी कहानियां

Trending news