सपोटरा में मंडरायल उपखंड वासियों को सहायक अभियंता कार्यालय की मिली सौगात
Advertisement

सपोटरा में मंडरायल उपखंड वासियों को सहायक अभियंता कार्यालय की मिली सौगात

ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज विभाग मंत्री रमेश चंद्र मीणा के अथक प्रयास से करौली जिले के मंडराल उपखंड में बिजली विभाग के सहायक अभियंता कार्यालय की शुरुआत हुई है. 

सपोटरा में मंडरायल उपखंड वासियों को सहायक अभियंता कार्यालय की मिली सौगात

Sapotra: मंडरायल उपखंड पर विद्युत विभाग के सहायक अभियंता कार्यालय की शुरुआत हो गई है हालांकि अभी इसका कार्यालय किराए के भवन में शुरू हुआ है लेकिन जल्द ही इसके लिए भवन तैयार होगा.

ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज विभाग मंत्री रमेश चंद्र मीणा के अथक प्रयास से करौली जिले के मंडराल उपखंड में बिजली विभाग के सहायक अभियंता कार्यालय की शुरुआत हुई है. कार्यालय के शुरू होने से क्षेत्रवासियों और किसानों की बिजली विभाग से सम्बंधित समस्याओं से काफी निजात मिलेगी. 

यह भी पढ़ें- मुख्यमंत्री गहलोत बोले- सड़क सुरक्षा किसी एक व्यक्ति की नहीं, नियम तोड़ने वालों पर सख्त कार्रवाई

 

मंडरायल  उपखंड में लगभग 14500 उपभोक्ता हैं. पहले बिजली विभाग के किसी भी कार्य के लिए लोगो कई किलोमीटर से अधिक का सफर करके करौली जिला मुख्यालय पर जाना पड़ता था, जिससे लोगों को काफी आर्थिक नुकसान तो होता ही था. साथ ही और कई समस्याओं का सामना भी करना पड़ता था. सहायक अभियंता कार्यालय शुरू होने से बिलिंग कार्य एवं नई नवीन कनेक्शन और सभी प्रकार की बिजली की समस्या का समाधान उपखंड मुख्यालय से होगा. अभी मंडरायल उपखंड में कार्यालय किराए के भवन में शुरू हुआ है. 

सहायता अभियंता कार्यालय की शुरुआत 
लोगों की मंडरायल उपखंड पर सहायक अभियंता कार्यालय बनाने की काफी समय से मांग थी. इसके बाद मंडरायल के लोगों ने मंत्री रमेश मीना को समस्या से अवगत कराया, जिसके बाद मंत्री ने अपने प्रयासों से क्षेत्र के लोगों की समस्या का समाधान के लिए बिजली विभाग को प्रस्ताव भेज कर सहायता अभियंता कार्यालय की शुरुआत कराई. मंत्री ने अपने विधानसभा क्षेत्र के लोगों की सबसे बड़ी समस्या से निजात दिलाया है. मंडरायल उपखंड पर सहायक अभियंता कार्यालय की शुरुआत होने पर मंडरायल के लोगों ने ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री रमेश मीना का धन्यवाद देते हुए आभार व्यक्त किया है.

Reporter- आशीष चतुर्वेदी

 

Trending news