सोप के सौरभ मीना ने अभिनय के क्षेत्र में लहराया परचम, अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड फ़िल्म में आए नजर
Advertisement

सोप के सौरभ मीना ने अभिनय के क्षेत्र में लहराया परचम, अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड फ़िल्म में आए नजर

टोडाभीम विधानसभा क्षेत्र की नादौती तहसील के गांव सोप निवासी सौरभ मीना ने बॉलीवुड में अक्षय कुमार के साथ बच्चन पांडे फिल्म में सफल किरदार की भूमिका निभाकर क्षेत्र का नाम रोशन किया है.

सोप के सौरभ मीना ने अभिनय के क्षेत्र में लहराया परचम

Todabhim: टोडाभीम विधानसभा क्षेत्र की नादौती तहसील के गांव सोप निवासी सौरभ मीना ने बॉलीवुड में अक्षय कुमार के साथ बच्चन पांडे फिल्म में सफल किरदार की भूमिका निभाकर क्षेत्र का नाम रोशन किया है. जानकारी के मुताबिक विधानसभा क्षेत्र की नादौती तहसील के गांव सोप निवासी मोहन लाल मीना के पुत्र सौरभ मीना ने बॉलीवुड फिल्मों में नामी गिरामी स्टार के साथ अभिनय कर माड क्षेत्र का नाम रोशन किया है. 

यह भी पढ़ें- रेप कर युवती का बनाया अश्लील वीडियो, फिर 6 महीने तक करता रहा ये घिनौना कांड

अभिनेता सौरभ मीना ने बताया कि उसने बॉलीवुड की बागी 3, पृथ्वीराज, बच्चन पांडे आदि फिल्मों में काम किया है इसके अलावा सौरभ मीना ने कई बेब सीरीज के साथ साथ दर्जनों टीवी सीरियल में सफल अभिनेता की भूमिका निभा चुके है, इसके अलावा मीना ने साउथ की कई फिल्मों में महत्वपूर्ण किरदार की भूमिका निभा कर संपूर्ण करौली जिले का नाम रोशन किया है. 

गौरतलब है कि हाल ही 18 मार्च को रिलीज हुई बच्चन पांडे फ़िल्म में निर्माता साजिद नाडियाडवाला लेखक फ़रहाद समजी की फ़िल्म में खलनायक का अभिनय किया था मीना की इस कामयाबी पर क्षेत्र के विभिन्न सामाजिक संगठनों ने हर्ष व्यक्त किया है. राजस्थान आदिवासी मीणा महासभा के प्रदेश प्रवक्ता बनेसिंह रानौली ने बताया कि सौरभ मीना ने अभिनय के क्षेत्र में कामयाबी हासिल करें समस्त मीणा समाज के साथ-साथ पूरे क्षेत्र का नाम रोशन किया है तथा उनकी इस कामयाबी से समाज के युवाओं में भी विभिन्न क्षेत्रों में नाम रोशन करने की प्रतिस्पर्धा जागृत होगी. 

उन्होंने बताया कि मत्स्य जयंती के अवसर पर करौली में आयोजित होने वाले कार्यक्रम के दौरान उन्हें विशेष आमंत्रित कर सम्मानित किया जाएगा. इस दौरान केदार सरपंच सोप दयाराम कुजेला भगवान सहाय सैसी हीरालाल जिला अध्यक्ष अमर सिंह नीमरोठ, राजपाल कैमला, शीशराम मैनेजर महस्वा, ऊकार सैमाड़ा, शंकरलाल नादौती पुरवराज प्रधान आदि ने खुशी व्यक्त की है. 

Report- Ashish Chaturvedi

 

Trending news