केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल पहुंचे करौली, भाजपा पदाधिकारियों की ली बैठक
Advertisement

केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल पहुंचे करौली, भाजपा पदाधिकारियों की ली बैठक

केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल रविवार शाम को करौली पहुंचे, जहां उन्होंने भाजपा की बैठक को शिव अशोका पैराडाइज में संबोधित किया. 

केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल

Karauli: केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल रविवार शाम को करौली पहुंचे, जहां उन्होंने भाजपा की बैठक को शिव अशोका पैराडाइज में संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने समर्पण निधि, बूथ सत्यापन, पन्ना प्रमुख, कमल पुष्प, सशक्त मण्डल, जिला प्रशिक्षण शिविर पर चर्चा की और इसके साथ ही गत दिनों करौली में हुए दंगों में निर्दोष लोगों को फंसाने सहित विभिन्न मुद्दों पर विस्तृत चर्चा की है.

यह भी पढ़ें - करौली में जांगिड़ ब्राह्मण महासभा के जिला अध्यक्ष पद के लिए चुनाव संपन्न, जानें किसे चुना गया

केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल रविवार को दो दिवसीय करौली दौरे पर पहुंचे. मंत्री शाम को करौली पहुंचने के बाद शिव अशोका मैरिज गार्डन में पहुंचे जहां भाजपा पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित किया. इस दौरान केंद्रीय मंत्री ने कहा कि वह आकांक्षी जिलों की प्रगति को लेकर अधिकारियों, जनप्रतिनिधियों और स्वयंसेवी संस्थाओं की बैठक लेंगे और विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे. 

यह भी पढ़ें - पांच स्थाई समिति में चार पर बीजेपी का कब्जा, प्रशासन और स्थापना समिति में कांग्रेस का दबदबा

साथ ही उन्होंने कहा कि आकांक्षी जिलों की समीक्षा का एक कार्यक्रम है और सामाजिक न्याय का पखवाड़ा भी चल रहा है. राजस्थान में गुड़ नहीं बेड गवर्नेंस है जबकि कांग्रेस का वोट बैंक खिसक रहा है. जिसके चलते हुए वह बौखलाई हुई है. कांग्रेस ने सभी जातियों को वोट के नाम पर ठगा है औत मोदी शासन चला रहे हैं. मोदी की नीतियां विश्व पटल पर अपनी पहचान बना रही है. 

भाजपा जनता का अपमान नहीं सहेगी और उन्होंने कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए तुष्टीकरण की नीति के आरोप लगाए हैं. उन्होंने मुख्यमंत्री से कहा कि वह तुष्टीकरण की राजनीति छोड़ें और इसका जवाब कांग्रेस को 2023 में होने वाले चुनाव में आम जनता देगी. इस दौरान करौली धौलपुर सांसद मनोज राजोरिया, भाजपा जिलाध्यक्ष बृजलाल डिकोलिया, सहित कार्यकर्ता पदाधिकारी मौजूद रहे. केंद्रीय मंत्री रात्रि विश्राम करौली में ही करेंगे और अधिकारियों, जनप्रतिनिधियों, स्वयंसेवी संस्थाओं की बैठक लेंगे. साथ ही विकास कार्यों का निरीक्षण और प्रेस से भी वार्ता करेंगे.

Report: Ashish Chaturvedi

Trending news