करौली में युवक रिश्तेदारों के साथ मनाने आया था होली, हो गई मौत
Advertisement

करौली में युवक रिश्तेदारों के साथ मनाने आया था होली, हो गई मौत

करौली में शुक्रवार को मध्यप्रदेश के सबलगढ़ निवासी 19 वर्षीय विश्वास गर्ग अपने रिश्तेदारों के साथ त्यौहार मनाने के लिए मंडरायल आया था. इस दौरान दोपहर बाद चंबल नदी पर नहाने के दौरान युवक का पैर फिसलने से गहरे पानी में चला गया और डूब गया.

पानी में डूबने से एक युवक की मौत हो गई.

Karauli: राजस्थान के करौली के मंडरायल के चंबल नदी स्थित राजघाट के पास नहाते समय गहरे पानी में डूबने से एक युवक की मौत हो गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची एसटीआरएफ और सिविल डिफेंस टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद शव को नदी से बाहर निकाल मंडरायल सीएससी पहुंचाया, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया. इस दौरान मौके पर सबलगढ़ एसडीएम तहसीलदार और मंडरायल तहसीलदार थाना अधिकारी मौजूद रहे. 

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को मध्यप्रदेश के सबलगढ़ निवासी 19 वर्षीय विश्वास गर्ग अपने रिश्तेदारों के साथ त्यौहार मनाने के लिए मंडरायल आया था. इस दौरान दोपहर बाद चंबल नदी पर नहाने के दौरान युवक का पैर फिसलने से गहरे पानी में चला गया और डूब गया. सूचना के बाद मंडरायल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और गोताखोरों की मदद से सर्च अभियान चलाया गया लेकिन दिन ढलने और अंधेरा होने के कारण अभियान को रोक दिया गया. 

यह भी पढ़ेंः घर में भूल से भी ना करें ये काम, वरना शनिदेव के कोपभाजन का होंगे शिकार

वहीं, शनिवार को सिविल डिफेंस और एसडीआरएफ की टीम द्वारा सर्च अभियान चलाया गया. टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद शव को नदी से बाहर निकाल मंडरायल स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया. शव को नदी से बाहर निकालने पर मृतक का चेहरा क्षत विक्षत नजर आया.  

प्रत्यक्षदर्शियों ने जानकारी देते हुए बताया कि एक मोटर बाइक पर तीन और एक मोटर बाइक पर दो लोग नहाने के लिए राजघाट के पास चंबल नदी पर आए थे. इस दौरान तीन युवक पानी में डूबने लगे, जिन्हें मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने बचा लिया लेकिन एक युवक गहरे पानी में चला गया, जिसकी पानी में डूबने से मौत हो गई. 

Reporter- Ashish Chaturvedi

Trending news