कांग्रेस फिर से घोटाले करने के लिए सत्ता पाना चाहती है: किरोड़ीलाल मीणा

मीणा ने कहा टोंक में यूनुस खान की प्रसिद्धि देखकर सचिन पायलट की नींद उड गई है

कांग्रेस फिर से घोटाले करने के लिए सत्ता पाना चाहती है: किरोड़ीलाल मीणा
मीणा ने हजारों लोगों के दोनों हाथ खड़े करवा कर यूनुस खान को जिताने का संकल्प दिलाया.

टोंक: राज्यसभा सदस्य व वरिष्ठ भाजपा नेता किरोड़ीलाल मीणा ने कहा कि टोंक के विकास के लिए सबसे सही व्यक्तित्व यूनुस खान ही है. यूनुस हमारे भाई हैं और इन्होंने प्रदेश में विकास पुरूष के नाम से पहचान बनाई है. मीणा ने कहा कि यूनुस खान की टोंक में प्रसिद्धि देख कर पीसीसी चीफ सचिन पायलट की नींद उड गई है.

भाजपा प्रत्याशी यूनुस खान के समर्थन में अरनियामाल बालाजी में किसान सम्मेलन को संबोधित करते हुए किरोडीलाल मीणा ने कहा कि कांग्रेस राज में बोफोर्स घोटाले, कोयला घोटाले हुए, अब यह कांग्रेसी फिर से घोटाले करने के लिए सत्ता पाने के लिए लालायित हो रहे हैं, इन्हें भूलकर भी वोट मत देना. मीणा ने कहा कि सचिन पायलट पहले यह बता दें कि उनका लगाव राजस्थान से क्यों नहीं है. 

मीणा ने कहा कि ये पायलट अहंकारी व घमंडी है. ऐसे नेता चुनाव जीतकर कभी जनता का भला नहीं कर सकते. मीणा ने कहा कि यूनुस खान मेरे छोटे भाई हैं, ये जहां भी रहते हैं विकास कराते हैं. डीडवाना इसका सबसे बडा उदाहरण है. उन्होंने कहा कि टोंक की जनता को अच्छा विकास पुरूष मिला है. किसान सम्मेलन में मीणा ने कहा कि चंबल का पानी 13 जिलों में जाएगा, यह काम मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने किया है. इनमें टोंक भी शामिल है. भाजपा किसान हित की पार्टी है जबकि कांग्रेस ने किसानों को ठगा है.

सभा को संबोधित करते हुए मीणा ने कहा कि राजस्थान से अनेक नेता बूटा सिंह, राजेश पायलट व खुद सचिन पायलट भी केंद्र में मंत्री रह चुके हैं. लेकिन इन्होंने राजस्थान के विकास के लिए कुछ भी नहीं किया. सचिन पायलट अकेले कबड्डी खेलना चाहते हैं लेकिन अकेले तो कबड्डी होती ही नहीं है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस का कोई मुख्यमंत्री तय नहीं है. सचिन पायलट अशोक गहलोत, रामेश्वर डूडी, गिरिजा व्यास, सीपी जोशी के बीच कबड्डी होने वाली है. 

वहीं मीणा ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि चोर मोदी नहीं है स्वर्गीय इंदिरा गांधी, राजीव गांधी, सोनिया गांधी ने भ्रष्टाचार के माध्यम से देश का धन लूटा है असली चोर तो वह है. मीणा ने हजारों लोगों के दोनों हाथ खड़े करवा कर यूनुस खान को जिताने का संकल्प दिलाया.

भाजपा प्रत्याशी यूनुस खान ने कहा कि अब टोंक बदलेगा और यहां विकास के नए आयाम कायम होंगे. उन्होंने कहा कि किसान को खेती के लिए पूरा पानी मिले और शहर में रहने वालों को साफ व पूरा पानी मिलेगा. खान ने कहा कि पायलट का हैलीकॉप्टर टोंक में लैंड नहीं होगा, क्योंकि पायलट को विदा करने का मन टोंक की जनता बना चुकी है. खान ने सभी कौम को साथ लेकर चलने का वादा किया.