close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: तेज बारिश के चलते नाले में बहा मासूम, सर्च ऑपरेशन में भी नहीं मिला कोई सुराग

घटना मंगलवार देर रात की है जब शाम से ही कोटा में तेज हवा के साथ जबरदस्त बारिश का दौर चल रहा था. गालियां, मौहल्ले और नालों में पानी अपने तेज उफान पर था. 

राजस्थान: तेज बारिश के चलते नाले में बहा मासूम, सर्च ऑपरेशन में भी नहीं मिला कोई सुराग
प्रतीकात्मक तस्वीर

कोटा: तेज बारिश और सरकारी सिस्टम की खामी एक परिवार पर प्रकोप बन गयी और बेखौफ उफनते नालों ने एक परिवार से उनका 6 साल का बेटा छीन लिया. खेल खेल में वो 6 साल का अबोध बालक घर के बाहर से निकलने वाले बड़े नाले में गिर गया और बह गया. जिसका देर रात तक कोई सुराग नहीं लगा. घटना से परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

घटना मंगलवार देर रात की है जब शाम से ही कोटा में तेज हवा के साथ जबरदस्त बारिश का दौर चल रहा था. गालियां, मौहल्ले और नालों में पानी अपने तेज उफान पर था. तभी कोटड़ी इलाके में रहने वाले परिवार का एक 6 वर्षीय बालक अपने घर के बाहर खेल रहा था. वहां पानी की तेज आवक थी जो सीधा सामने के बड़े नाले की ओर जा कर मिलता है. तभी अचानक बच्चे का संतुलन बिगड़ गया और वो वह सीधा बड़े नाले में गिर गया और देखते ही देखते वह बह गया.

साथी बच्चों ने मदद के लिए आवाज भी लगाई लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी. मासूम तौसीफ उफनते नाले में समा चुका था. सूचना मिलने पर परिवार में कोहराम मच गया. हर तरफ लोग तौसीफ की तलाश में जुटे रहे लेकिन कोई सफलता नहीं मिली. इसी बीच नगर निगम रेस्क्यू टीम और गुमानपुरा थाना पुलिस को भी खबर दी गयी जहां देर रात तक नगर निगम की रेस्क्यू टीम नाले को खंगालने में जुटी रही लेकिन मासूम बालक तौसीफ का कोई सुराग नहीं लग सका.