close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कोटा: MBS अस्पताल प्रशासन की लापरवाही, मोर्चरी में चूहों ने शव को कुतरा

मृतक जाहिद हुसैन के शव को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया था. जहां अस्पताल कर्मी ने शव को फ्रीजर में रखने की जगह उसे खुले में बाहर ही रख दिया.

कोटा: MBS अस्पताल प्रशासन की लापरवाही, मोर्चरी में चूहों ने शव को कुतरा

कोटा: जिले के सबसे बड़े एमबीएस अस्पताल में चूहों के आतंक ने डॉक्टर्स के साथ साथ पेशेंट्स को भी परेशान कर रखा है. चूहों का आतंक इतना अधिक बढ़ गया है कि मोर्चरी में रखे शव को भी उन्होंने कुतर डाला. चूहों ने रविवार को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखे शव को कुतर डाला. इस घटना का पता चलते ही मृतक के परिजनों का अस्पताल प्रशासन पर गुस्सा फूट पड़ा. जिसके चलते मृतक के परिजनों ने मामले की जांच की मांग की है. 

मोर्चरी में खुले में रखा हुआ था शव
जानकारी के मुताबिक बूंदी निवासी जाहिद हुसैन पिछले 1 महीने से कोटा के एमबीएस अस्पताल में भर्ती था. वह ब्रेन हेमरेज के चलते अस्पताल में भर्ती था जिसके इलाज के दौरान रविवार रात को उसकी मौत हो गई. मृतक जाहिद हुसैन के शव को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया था. जहां अस्पताल कर्मी ने शव को फ्रीजर में रखने की जगह उसे खुले में बाहर ही रख दिया. जिस कारण देर रात को चूहों ने शव को कुतर दिया. 

चूहों द्वारा कुतरे जाने के कारण शव के मुंह पर गहरा जख्म हो गए. सोमवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद जब परिजनों ने शव देखा तो उनमें आक्रोश व्याप्त हो गया. परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर गंभीर लापरवाही के आरोप लगाए हैं और जिम्मेदार कर्मचारी के खिलाफ कार्यवाहि की मांग की है.