Kota Samachar: Vaibhav Gehlot ने केंद्र सरकार को बताया किसान विरोधी, लगाया अनदेखी का आरोप

आरसीए के अध्यक्ष वैभव गहलोत (Vaibhav Gehlot) आज कोटा (Kota Samachar) में धारीवाल स्पोर्ट्स क्लब की ओर से आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता (Cricket tournament) के समापन समारोह में पहुंचे. 

Kota Samachar: Vaibhav Gehlot ने केंद्र सरकार को बताया किसान विरोधी, लगाया अनदेखी का आरोप
फाइल फोटो

Kota: आरसीए (RCA) के अध्यक्ष वैभव गहलोत (Vaibhav Gehlot) आज कोटा (Kota Samachar) में धारीवाल स्पोर्ट्स क्लब की ओर से आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता (Cricket tournament) के समापन समारोह में पहुंचे. कोटा पहुंचते ही वैभव गहलोत का सर्किट हाउस में कांग्रेस नेताओं ने स्वागत किया. इस दौरान पत्रकारों से मुखातिब हुए वैभव गहलोत ने उपचुनाव (By Election) लड़ने की बात से साफ इंकार करते किया. 

यह भी पढ़ें- अब RCA की तरफ से दिया जाएगा बेस्ट क्रिकेटर्स को स्टेट अवार्ड्स: वैभव गहलोत

वहीं, केंद्र सरकार पर जमकर हमले बोले. उन्होंने केंद्र सरकार (Central Government) को किसान विरोधी बताते हुए कहा कि केंद्र सरकार किसानों की अनदेखी कर रही है. किसान अपनी मांगों को लेकर आंदोलन (Farmers Protest) कर रहे हैं, लेकिन सरकार उनका अपमान कर रही है. पेट्रोल-डीजल और घरेलू गैस सिलेंडर के बढ़ते दामों पर भी उन्होंने केंद्र सरकार पर हमला बोला. 

वहीं, आरसीए अध्यक्ष ने राजस्थान में क्रिकेट को बढ़ावा देने के लिए आरसीए द्वारा आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिताओं को प्रदेश के उन जिलों में भी प्रमुखता से करवाने की बात कही जहां पर अच्छे क्रिकेट स्टेडियम हैं. सर्किट हाउस में वैभव गहलोत के स्वागत के दौरान कांग्रेस नेता अमित धारीवाल, जिलाध्यक्ष रविन्द्र त्यागी, पीसीसी सचिव राखी गौत्तम, स्पोर्ट्स क्लब की चेयर मेंन एकता धारीवाल सहित कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें- Indore रवाना हुई Rajasthan cricket team, RCA अध्यक्ष Vaibhav Gehlot ने बढ़ाया हौसला