कोटा: BJP महिला मोर्चा की प्रदेशाध्यक्ष ने गिनाए कृषि बिल के फायदे, कहा- करें समर्थन

मधु शर्मा ने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि कांग्रेस इस बिल को लेकर किसानों को गुमराह कर रही है.

कोटा: BJP महिला मोर्चा की प्रदेशाध्यक्ष ने गिनाए कृषि बिल के फायदे, कहा- करें समर्थन
प्रतीकात्मक तस्वीर.

मुकेश सोनी, कोटा: केंद्र की मोदी सरकार द्वारा कृषि सुधार बिलों को संसद में पारित कराने के बाद जहां एक और देश के किसानों ने इसका विरोध करना शुरू कर दिया है, तो वहीं दूसरी और बीजेपी इस बिल को किसानों के लिए फायदेमंद बताकर किसानों से इस बिल के समर्थन की अपील कर रही है. 

इसी के तहत आज कोटा में मौजूद बीजेपी महिला मोर्चा की प्रदेशाध्यक्ष मधु शर्मा ने इस बिल को लेकर मीडिया को जानकारी देते हुए कहा कि ये बिल किसानों को सीधा फायदा पहुंचाएगा. किसान अपनी फसल को कहीं भी किसी को भी बेचने के लिए स्वतंत्र है. यहां तक की कंपनियां सीधे खेतों में जाकर फसल को खरीद सकती है. ऐसे में किसान के खाते में सीधा रुपये ट्रांसफर हो जाएंगे. 

यह भी पढ़ें- पंचायत चुनाव-2020: पहले चरण के लिए थमा प्रचार, कल रवाना होंगे मतदान दल

मधु शर्मा ने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि कांग्रेस इस बिल को लेकर किसानों को गुमराह कर रही है जबकि लोकसभा चुनाव के घोषणा पत्र में कांग्रेस कृषि उपज के निर्यात एंव अंतरराज्यीय व्यापार पर लगे बैन को समाप्त करने की बात कही थी और आज वो विपक्ष में बैठकर इसका विरोध कर किसानों को भड़काने का काम कर रही है. मधु शर्मा ने बिल को लेकर किसानों को बधाई दी और अपील भी है कि किसान इस बिल को समझें और इसका समर्थन भी करें.