close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कोटा: रात को आई तेज आंधी से ढहे 2 निर्माणाधीन मीनार, कोई हताहत नहीं

यहां रिहायशी इलाके में 50 फीट ऊंची मीनारों का निर्माण किया जा रहा था, जिसका कार्य पूरा होने को था लेकिन गुरुवार रात को अचानक आए तेज हवा से मीनारे लहरा कर गिर गईं. 

कोटा: रात को आई तेज आंधी से ढहे 2 निर्माणाधीन मीनार, कोई हताहत नहीं
प्रतीकात्मक तस्वीर

कोटा: जिले के सुल्तानपुर क्षेत्र में गुरुवार रात आए तेज अंधड़ से अमरपुरा गांव में मस्जिद पर निर्माणाधीन 2 मीनारे तेज हवा के कारण ढह गई. गनीमत ये रही कि इस दौरान आसपास कोई मौजूद नहीं होने से बड़ा हादसा टल गया. सूचना के बाद पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का जायजा लिया. 

यहां रिहायशी इलाके में 50 फीट ऊंची मीनारों का निर्माण किया जा रहा था, जिसका कार्य पूरा होने को था लेकिन गुरुवार रात को अचानक आए तेज हवा से मीनारे लहरा कर गिर गईं. मीनारों का मलबा पास ही स्थित मकान पर जा गिरा जिससे वह क्षतिग्रस्त हो गया. 

वहीं मलबे में मस्जिद के नीचे खड़ी एक बाइक भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. सयोंग से हवा के चलते वक्त मीनारे हिलती देख आसपास से सभी घरों से लोगों के बाहर चले जाने से कोई जनहांनि नहीं हुई. सूचना मिलते ही थानाधिकारी अंजना नोगिया मय जाप्ते के मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली. बताया जा रहा है कि मीनारों के निर्माण में गुणवत्ता हीन सामग्री के प्रयोग से यह हादसा हुआ है.