close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कोटा: मजदूरी करने वाली महिला को घर बुलाकर की गई थी हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

शहर के एसपी दीपक भार्गव का कहना है कि महिला के पोस्टमार्टम के बाद उसकी शिनाख्त परिजनों ने की है, जो की फोटो, जेवर और कपड़ों को देखकर की गई है.

कोटा: मजदूरी करने वाली महिला को घर बुलाकर की गई थी हत्या, पुलिस ने किया खुलासा
एसपी भार्गव ने कहा कि इस मामले में अभियुक्त के बारे में अहम सुराग पुलिस के हाथ लगे हैं.

कोटा: शहर के कुल्हाड़ी थाना इलाके के अंबेडकर कॉलोनी में गत दिनों एक मकान में रखे बोरे में महिला का शव मिला था. इस मामले में पुलिस ने अहम खुलासा करते हुए बताया कि महिला की शिनाख्त प्रेमबाई के रूप में हुई है, जो मूलतः कोटा जिले के ग्रामीण एरिया सुल्तानपुर की निवासी है. वहीं वह महिला कोटा के देवली अरब इलाके में अपने परिवार के साथ रह रही थी. उसके पति और तीन बच्चे हैं. हालांकि, अभी भी उसकी हत्या करने वाले के बारे में पुलिस खुलासा नहीं कर पाई है.

शहर के एसपी दीपक भार्गव का कहना है कि महिला के पोस्टमार्टम के बाद उसकी शिनाख्त परिजनों ने की है, जो की फोटो, जेवर और कपड़ों को देखकर की गई है. ऐसे में पुष्टि के लिए डीएनए टेस्ट करवाया गया है. उसके बाद ही पुष्टि हो पाएगी कि महिला प्रेमबाई है या नहीं. साथ ही उन्होंने कहा कि महिला मजदूरी करती थी. ऐसे में संभवत उसे मजदूरी के नाम पर लेकर आया गया है और उसके साथ गलत कार्य करने का प्रयास किया गया होगा. इसका विरोध करने पर ही उसकी हत्या की गई है.

एसपी भार्गव ने कहा कि इस मामले में अभियुक्त के बारे में अहम सुराग पुलिस के हाथ लगे हैं. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर मामले का पटाक्षेप किया जाएगा.

आपको बता दें कि गत 31 अक्टूबर को अंबेडकर कॉलोनी के एक मकान में पुलिस को बोरे में महिला का शव मिला था. पुलिस ने इस मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू की थी और इस महिला की शिनाख्त नहीं होने के चलते पुलिस में 3 दिन बाद शव का पोस्टमार्टम करवाकर अंतिम संस्कार कर दिया था.