घने कोहरे के कारण खड़े ट्रक में जा घुसी कार, एक की दर्दनाक मौत
Advertisement

घने कोहरे के कारण खड़े ट्रक में जा घुसी कार, एक की दर्दनाक मौत

कोटा चित्तौड़ हाइवे पर घने कोहरे के कारण एक कार खड़े ट्रक में जा घुसी. हादसे में एक की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.  बताया जा रहा है कि घने कोहरे के कारण कार चालक खड़े ट्रक को देख नहीं पाया और उससे भिड़ गया.

घने कोहरे के कारण खड़े ट्रक में जा घुसी कार, एक की दर्दनाक मौत

Kota: कोटा चित्तौड़ हाइवे पर घने कोहरे के कारण एक कार खड़े ट्रक में जा घुसी. हादसे में एक की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. 

बताया जा रहा है कि घने कोहरे के कारण कार चालक खड़े ट्रक को देख नहीं पाया और उससे भिड़ गया. हादसे में कार का अगला हिस्सा और ट्रक का पिछला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. ड्राइविंग सीट के बगल वाली सीट पर बैठे गोविन्द की जान चली गई. कार में कुल 5 लोग सवार थे. घायल गोविन्द की पत्नी सरस्वती, गोविन्द की साली ज्योति ,गोविन्द का साला राघवेंद्र और वैन चालक ब्रिज बिहारी गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए एमबीएस अस्तपाल लाया गया है. यहां इनका उपचार हो रहा है. 

यह भी पढ़ें: Kota: एडीजी ने ली समीक्षा बैठक, बोलें उम्मीद है कि तीसरी लहर से भी हम लोग जल्द ही निजात पा लेंगे

सरस्वती पर टूटा दुखों का पहाड़ 
हादसे के बाद मृतक की पत्नी सरस्वती पर दुखों का पहाड़ टूट गया है. सरस्वती की हाल ही में डेढ़ महीने की बेटी की मौत हो गई थी. परिवार अभी उस गम से उबर नहीं पाया थाा कि इस हादसे में पति को हमेशा के लिए छोड़ कर चले जाना सरस्वती के लिए जिंदगी भर का बड़ा गम दे गया. 

 

Trending news