वसुंधरा राजे के बेटे दुष्यंत सिंह के ऑफिस पर पथराव, चुनाव हारने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं का फूटा गुस्सा
Advertisement

वसुंधरा राजे के बेटे दुष्यंत सिंह के ऑफिस पर पथराव, चुनाव हारने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं का फूटा गुस्सा

जिला कलेक्ट्रेट परिसर में गुरुवार को कांग्रेस (Congress) के जिला प्रमुख बनने की घोषणा होते ही भाजपा (BJP) कार्यकर्ता बबूला हो गए. वे तुरंत पूर्व सीएम वसुंधरा (Vasundhra Raje) राजे के बेटे सांसद दुष्यंत सिंह (Dushyant Singh) के ऑफिस पर पहुंचे.

वसुंधरा राजे के बेटे दुष्यंत सिंह के ऑफिस पर पथराव, चुनाव हारने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं का फूटा गुस्सा

Baran: जिला कलेक्ट्रेट परिसर में गुरुवार को कांग्रेस (Congress) के जिला प्रमुख बनने की घोषणा होते ही भाजपा (BJP) कार्यकर्ता बबूला हो गए. वे तुरंत पूर्व सीएम वसुंधरा (Vasundhra Raje) राजे के बेटे सांसद दुष्यंत सिंह (Dushyant Singh) के ऑफिस पर पहुंचे. वहां उन्होंने जमकर तोड़फोड़ की. पत्थर भी फेंका. सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने मामले को काबू में कर लिया है. 

बताया जा रहा है कि भाजपा के उम्मीदवार को जीतने की पूरी उम्मीद थी. उनका मानना है कि जनमत भी उनके पक्ष में था. हालांकि जैसे ही जीत का सेहरा कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार के सिर बंधा तो भाजपा कार्यकर्ता अपना आपा खो बैठे. गुस्साए कार्यकर्ता सांसद दुष्यंत सिंह के दफ्तर पहुंचे और वहां पर रखी कुर्सियां, गमले सब तोड़ डाला. जमकर पत्थर फेंका जिससे ऑफिस के कांच भी टूट गए. यहां बाहर खड़ी गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की. भाजपा कार्यकर्ताओं ने भाजपा के नेताओं पर मिलीभगत का आरोप लगाया है.

यह भी पढ़ें: Baran: प्रधान और जिला प्रमुख का फैसला आज, जानें क्या कहते हैं BJP-Congress के आंकड़े

हालांकि सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने हालात को काबू में ले लिया है. गौरतलब है कि जिला प्रमुख पर क्रॉस वोटिंग के चलते काग्रेंस के मंत्री प्रमोद जैन भाया की पत्नी उर्मिला जैन जिला प्रमुख बन गईं. उक्त पद के लिए निर्वाचित सदस्यों के मतदान के बाद आईएनसी से जिला प्रमुख पद की उम्मीदवार उर्मिला जैन भाया को 13 मत एवं बीजेपी से उम्मीदवार प्रियंका शर्मा को 12 मत प्राप्त हुए हैं। वही क्रॉस वोटिंग के बाद उर्मिला जैंन जिला प्रमुख बनी हैं. 

यह भी पढ़ें: पत्नी-पत्नी की तकरार में मासूम को मिली सजा, एक माह की बच्ची को सड़क किनारे फेंक मां फरार

बारां मे 4 भाजपा और 4 काग्रेंस के प्रधान
बारां मे चार जगह भाजपा और चार जगह काग्रेंस के प्रधान को लोगों ने चुना है. बारां जिले की पंचायत समितियों में प्रधान के पद पर निर्वाचन के तहत पंचायत समिति बारां (Panchayat Samiti Baran) में बीजेपी उम्मीदवार मोरपाल सुमन, अंता में बीजेपी उम्मीदवार प्रखर, मांगरोल में आईएनसी उम्मीदवार चंन्द्रकांता, अटरू में आईएनसी के उम्मीदवार वंदना कुमारी, छीपाबड़ौद में बीजेपी उम्मीदवार नरेश कुमार एवं शाहबाद में आईएनसी की उम्मीदवार कांतीबाई को प्रधान के पर निर्वाचित घोषित किया गया. पंचायत समिति छबड़ा में बीजेपी उम्मीदवार हरिओम नागर एवं किशनगंज में आईएनसी उम्मीदवार किरण को निर्विरोध प्रधान पर निर्वाचित घोषित किया गया. 

Trending news