स्वायत्त शासन मंत्री Dhariwal ने किया Kota में चल रहे विकास कार्यों का निरीक्षण, कहा...
Advertisement

स्वायत्त शासन मंत्री Dhariwal ने किया Kota में चल रहे विकास कार्यों का निरीक्षण, कहा...

शांति धारीवाल ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि बारिश के दौरान किसी भी कार्य स्थल पर पानी भराव होने से कार्य में रूकावट के साथ ही आम नागरिकों को भी आवागमन में परेशानी होगी.

निरीक्षण करते स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल.

Kota: स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल (Shanti Dhariwal) ने शहर में चल रहे विकास कार्यों (Development) का निरीक्षण किया. अधिकारियों को निर्देश दिए कि बारिश के दौरान किसी भी कार्य स्थल पर पानी भराव होने से कार्य में रूकावट के साथ ही आम नागरिकों को भी आवागमन में परेशानी होगी.

यह भी पढे़ं- स्वायत्त शासन मंत्री ने ली अधिकारियों की बैठक, Corona प्रबंधन को लेकर दिए निर्देश

इसके लिए अभी से कार्य योजना बनाकर पानी निकासी के कार्यों को 30 जून से पहले पूरा करना सुनिश्चित करें. अंडर पास निर्माण कार्यों में नाला निर्माण एवं सड़क निर्माण के साथ फ्लाई ओवर निर्माण के कार्य स्थलों पर आवागमन के लिए अप्रोच रोड के निर्माण को प्राथमिकता से पूरा करने के निर्देश दिये. 

यह भी पढे़ं- Baran News: जलाऊ लकड़ी के नाम पर हरे पेड़ों की बलि, वन विभाग ने की कार्रवाई

धारीवाल ने सभी कार्य स्थलों पर गुणवत्ता बनाये रखकर सभी कार्य समय पर पूरा करने के लिए श्रमिकों एवं मशीनरी की संख्या बढ़ाने के निर्देश दिये. स्वायत्त शासन मंत्री ने विवेकानन्द सर्किल, अंटाघर सर्किल, एरोड्रम सर्किल, घोडेवाला बाबा सर्किल, अनंतपुरा फ्लाई ओवर, सिटीमॉल के सामने एलीवेटेड रोड निर्माण और इन्द्रा गांधी सर्किल के फ्लाई ओवर के कार्य का निरीक्षण किया. 

इस दौरान न्यास सचिव राजेश जोशी, जिला कलेक्टर उज्जवल राठौर समेत न्यास के अधिकारियों की पूरी टीम भी मौजूद रहे.

 

Trending news