Baran: इंवेस्ट समिट 2022 के कार्यक्रम में उड़ी कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां, जिम्मेदार ही दिखे लापरवाह
Advertisement

Baran: इंवेस्ट समिट 2022 के कार्यक्रम में उड़ी कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां, जिम्मेदार ही दिखे लापरवाह

बारां जिले में कोरोना को रोकने के लिए जिम्मेदार मंत्री से लेकर जिला अधिकारी तक कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाते दिखे. जिले में भी कोरोना लगातार अपने पैर पसार रहा है और संक्रमण की दर में लगातार इजाफा हो रहा है. 

इन्वेस्ट समिट 2022.

Baran: राजस्थान में बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर भले ही राज्य सरकार गंभीर हो, लगातार नई-नई गाइडलाइन जारी हो रही है. मंत्रिमंडल की बैठक हो रही हो, बार-बार लोगों को गाइडलाइंस की पालना के लिए समझाइश की जा रही हो लेकिन बारां जिले में कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां खुद जिम्मेदार उड़ाते दिख रहे हैं. 

बारां जिले में कोरोना को रोकने के लिए जिम्मेदार मंत्री से लेकर जिला अधिकारी तक कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाते दिखे. बारां जिले में भी कोरोना लगातार अपने पैर पसार रहा है और संक्रमण की दर में लगातार इजाफा हो रहा है. 

यह भी पढ़ेंः Churu: सांसद राहुल ने अधिकारियों को दिए निर्देश, कहा- किसी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं

इसके बावजूद कोरोना गाइडलाइंस की पालना कराने वाले अधिकारी से लेकर गाइडलाइन बनाने वाले मंत्री तक बिना मास्क नजर आए. बारां शहर के निजी रिसोर्ट में आयोजित हुए इन्वेस्ट समिट का मौका था. 

कार्यक्रम में पहुंचे बारां के प्रभारी और सैनिक कल्याण मंत्री राजेंद्र गुढ़ा, जिला प्रमुख उर्मिला जैन भाया, विधायक निर्मला सहरिया , नगर परिषद की सभापति ज्योति पारस, साथ ही कई अधिकारी कर्मचारी और भाग लेने वाले लोग तक बिना मास्क के नजर आए. 

Reporter- Ram Mehta 

Trending news