Baran जेल के बंदी ने प्रशासन पर लगाए पैसे मांगने के आरोप, चिट्ठी में लिखी बड़ी बातें
Advertisement

Baran जेल के बंदी ने प्रशासन पर लगाए पैसे मांगने के आरोप, चिट्ठी में लिखी बड़ी बातें

बंदी मुकेश गौतम ने अपने भाई को चिठ्ठी में लिखा  कि "मुझे जेल वाले मारकर, आत्महत्या बता सकते हैं. मेरी जान को खतरा है. 

बंदी के भाई ने जिला विधिक सेवा प्राधिकरण में लिखित शिकायत दी है.

Baran: जिला जेल के एक बंदी ने जेल प्रशासन पर रुपये मांगने और रुपये नहीं देने पर मारपीट के आरोप लगाए हैं. बंदी के भाई ने जिला विधिक सेवा प्राधिकरण में लिखित शिकायत दी है. इस पर बंदी का मेडिकल करवाया है.

तेल फैक्ट्री रामनगर के बृजेश गौतम ने जिला विधिक सेवा प्राधिकरण में शिकायत दी है. उसने बताया कि उसका भाई मुकेश गौतम एक प्रकरण में जिला जेल में विचाराधीन बंदी है. उससे दो जेल कार्मिकों और दो बंदियों ने रुपये की मांग की. रुपये नहीं देने पर मारपीट की गई. 

यह भी पढे़ं- विवाहित प्रेमी ने ही लॉन्ग ड्राइव पर ले जाकर की थी GF की हत्या, हुआ गिरफ्तार

 

बंदी मुकेश गौतम ने अपने भाई को चिठ्ठी में लिखा  कि "मुझे जेल वाले मारकर, आत्महत्या बता सकते हैं. मेरी जान को खतरा है. मानसिक रूप से परेशान किया जा रहा है...मेरे साथ पहले भी मारपीट हो चुकी है".

और क्या कहना है बंदी का
मेडिकल के लिए लाए बंदी मुकेश गौतम ने कहा-दो हेड और दो बंदी जेल चलाते हैं, रुपये देने से मना किया तो मारपीट कर कोठरी में बंद किया शिकायत के बाद मेडिकल कराने बंदी अस्पताल लाये हैं. इस दौरान मुकेश ने कहा कि दो हैड और दो बंदी जेल चलाते हैं. इनके सामने कोई नहीं बोल पाता है. इन्होंने पैसे की मांग की, तो मैंने मना कर दिया. 23 अक्टूबर को मारपीट कर काल कोठरी में डाल दिया और खाना भी नहीं दिया. दूसरे दिन 24 तारीख को बहाना बनाकर दुर्व्यवहार किया. बोलते हैं तू कौन है कहां का नेता है सब पता लग जाएगा. मारपीट के समय कैमरा कैमरा उलटा कर दिया जाता है.

Reporter- Ram Mehta

 

Trending news