Baran News: मरीज के परिजनों ने Hospital Staff के साथ की हाथापाई, जान से मारने की दी धमकी
Advertisement

Baran News: मरीज के परिजनों ने Hospital Staff के साथ की हाथापाई, जान से मारने की दी धमकी

Baran Samachar: गालव ने कहा कि चिकित्सल्यय के स्टाफ द्वारा छबड़ा पुलिस को सूचना देने के बाद अस्पताल में पहुंची पुलिस ने नर्सिंग कर्मियों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है और इसकी जांच शुरू कर दी है.

मरीज के परिजनों ने हॉस्पिटल स्टाफ के साथ की हाथापाई. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Baran: बारां के छबड़ा चिकित्सालय में देर शाम को मरीज के साथ आये परिजनों ने चिकित्सक व नर्सिंग कर्मियों के साथ गाली-गलौज व बतमीजी करने और धमकी देने का मामला सामने आया है. नर्सिंग कर्मी रानू गालव ने बताया कि छबड़ा चिकित्सालय के मेल वार्ड में इमरजेंसी लेकर आये मरीज के साथ आये परिजन उपचार करने के दौरान गाली-गलौज करने लगे. यही नहीं, नर्सिंग स्टाफ के साथ हाथापाई की कोशिश भी करने लगे.

गालव ने कहा कि चिकित्सल्यय के स्टाफ द्वारा छबड़ा पुलिस को सूचना देने के बाद अस्पताल में पहुंची पुलिस ने नर्सिंग कर्मियों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है और इसकी जांच शुरू कर दी है. वहीं, छबड़ा चिकित्सालय के नर्सिंग स्टाफ कर्मियों ने कहा है कि अगर आज इन लोगों पर कार्रवाई नही होती है तो हम हड़ताल पर चले जाएंगे.

ये भी पढ़ें-Baran Samachar: Chhipa Barod Police ने 35 KG अफीम-डोडा चूरा के साथ पकड़े 2 तस्कर!

 

वहीं, नर्सिंग कर्मियों ने छबड़ा एसडीएम मनीषा तिवारी को ज्ञापन देकर कार्रवाई की मांग की है. कार्रवाई नहीं होने पर पल्स पोलियो दिवस (Pulse Polio Day) पर कार्य का बहिष्कार करने की चेतावनी भी दी है. इधर, मरीज के परिजनों की इन हरकतों से हॉस्पिटल स्टाफ में नाराजगी है. 

(इनपुट-राम मेहता)

 

 

Trending news