घिनौना करतूत, बाप ने कराई वेश्यावृति और फूफा ने लूट ली अस्मत
Advertisement

घिनौना करतूत, बाप ने कराई वेश्यावृति और फूफा ने लूट ली अस्मत

बारां के मांगरोल पुलिस (Mangrol Police) ने 15 बर्षीय नाबालिग बालिका को पिता, सौतली मांग द्वारा अपने फूफा को बेचने के साथ बलात्कार करने की घटना सामने आई है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Baran: बारां के मांगरोल पुलिस (Mangrol Police) ने 15 वर्षीय नाबालिग बालिका के पिता, सौतेली मां द्वारा अपने फूफा को बेचने के साथ बलात्कार करने की घटना सामने आई है, साथ ही पिता द्वारा नाबालिग बालिका से वेश्यावृत्ति कराने के मामले में पुलिस ने गंभीरता (Police Registering Case and Investigating) से जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें- Kota: बाइक गिरवी रख घूस की रकम लाया था पुजारी, कार्रवाई करते ACB का पसीजा दिल

बारां जिले (Baran District) के एक कस्बे में शादी के बाद पीड़िता के पिता और मां का तलाक हो गया था. इसके बाद पीड़िता की मां अकेली रहने लगी और पीड़िता पिता के साथ चली गई. इस बीच पिता ने कई शादियां की और छोड़ दी. वर्तमान में उसके साथ पत्नी के रूप में रह रही आरोपी महिला और आरोपी पीड़िता से मारपीट करते थे.

डेढ़ माह पहले पैसे के बदले आरोपी पिता और सौतेली मां ने पुत्री को फूफा को बेच (Step Mother Sell Daughter) दिया. वहां पीड़िता के साथ फूफा ने उससे बलात्कार (Uncle Raped  Victim) किया. किशोरी 15 जुलाई को पिता के पास आ गई. यहां भी पिता ने उससे ज्यादती करवाई. इसके बाद वह अलग रह रही मां के पास गई. मां ने 26 जुलाई को रिपोर्ट दर्ज कराई. मेडिकल जांच के बाद पुलिस ने 30 जुलाई को मुकदमा दर्ज (After Medical Examination, Police Registered Case) किया है.

यह भी पढ़ें- Baran News : डांस टीचर ने क्लास में 13 वर्षीय बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, पीड़िता हुई गर्भवती

पुलिस ने मामले में आरोपी (Police Accused Father in the Case) पिता, सौतेली मां, और फूफा के खिलाफ मारपीट करने पोस्को (Posco Act) एक्ट और बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया. बालिका के बयान भी दर्ज हो गए हैं, लेकिन पुलिस द्वारा आरोपियों को गिरफ्तार नहीं करने पर आज पीडिता ने अपनी मां के साथ पुलिस अधीक्षक (SP Vineet Kumar Bansal) विनीत कुमार बंसल आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर गुहार लगाने पहुंची पुलिस ने शीघ्र कार्रवाई और जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया.

Trending news