Baran Samachar: NH-90 पर बल्गर-ट्रैक्टर में जोरदार भिड़ंत, एक की मौत

Baran News: घटना के दौरान ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर के नीचे दब गया, जिसे काफी मशक्कत के बाद क्रेन की मदद से ट्रैक्टर हटाकर बाहर निकाला गया. 

Baran Samachar: NH-90 पर बल्गर-ट्रैक्टर में जोरदार भिड़ंत, एक की मौत
सड़क हादसे में ट्रैक्टर चालक की मौत हो गई.

 

Baran: बारां में नेशनल हाईवे-90 (NH-90) पर मंडोला के पास अनियंत्रित बल्गर और ट्रैक्टर-ट्रॉली में जोरदार भिड़ंत हो गई. दुर्घटना में ट्रैक्टर सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि ट्रैक्टर भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. इस बीच बल्गर चालक मौके से फरार हो गया. सूचना मिलने पर पुलिस व एंबुलेंस 108 मौके पर पहुंची तथा गंभीर घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया.

यहां चिकित्सकों ट्रैक्टर चालक को मृत घोषित कर दिया जबकि पुलिस ने बल्गर को जब्त कर लिया है. जानकारी के अनुसार, छबड़ा के गुगोर रोड किशोरपुरा हाल दुर्जनपुरा, बारां निवासी रिंकू बैरवा ट्रैक्टर-ट्रॉली से जलवाड़ा जा रहा था. इस दौरान मंडोला के पास सामने से आ रहे बल्गर ने ट्रैक्टर को टक्कर मार दी.

ये भी पढ़ें-Baran में हिरण-नीलगायों के 'आतंक' से किसान परेशान, प्रशासन और वन विभाग बना मूकदर्शक!

 

टक्कर इतनी जोरदार थी कि तेज धमाके के साथ बल्गर ट्रैक्टर पर जा चढ़ा. धमाके की आवाज सुन लोग मदद के लिए दौड़ पड़े. घटना के दौरान ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर के नीचे दब गया, जिसे काफी मशक्कत के बाद क्रेन की मदद से ट्रैक्टर हटाकर बाहर निकाला गया. 

इसके बाद उसे तुरंत जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने मृतक के भाई की रिपोर्ट पर बल्गर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है.

ये भी पढ़ें-Baran Samachar: घर पर चल रहा था मिलावटी अफीम बनाने का कारखाना, एक गिरफ्तार

 

(इनपुट-राम मेहता)