कुंडी लगाकर कर रहा था 8 साल की बच्ची के साथ घिनौना काम, दरवाजा खुलते ही भागा
Advertisement

कुंडी लगाकर कर रहा था 8 साल की बच्ची के साथ घिनौना काम, दरवाजा खुलते ही भागा

कोटा जिले के रामगंजमंडी थाना क्षेत्र में नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी नाबालिग लड़के को निरुद्ध कर लिया है. 

 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Ramganj Mandi: कोटा जिले के रामगंजमंडी थाना क्षेत्र में नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी नाबालिग लड़के को निरुद्ध कर लिया है. 

यह भी पढ़ें- मंत्री टीकाराम जूली से मिला डीएसएमएम प्रतिनिधि मंडल, की ये बड़ी मांग

वहीं, थानाधिकारी सत्यनारायण मालव ने बताया कि नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ करने का मामला 2 दिन पहले का हैं, मामला थाना क्षेत्र के बुरनखेड़ी गांव में 8 साल की लड़की के साथ के नाबालिग लड़के के द्वारा घर के अंदर कुंदी लगाकर लड़की से छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है, जिसमें हमने तुरन्त कार्रवाई करते हुए नाबालिग लड़के को निरुद्ध कर बाल न्यायालय कोटा में शुक्रवार को पेश किया जाएगा. 

वहीं, नाबालिक लड़की की माता ने रिपोर्ट में बताया कि मेरे घर पर पड़ोस में रहने वाले लड़के ने घर पर अकेली बच्ची को देख कर हमारे घर पर आ गया. मेरे घर पर आकर कमरे में खेल रही बच्ची के साथ कमरे की अंदर से कुन्डी लगाकर प्राइवेट पार्ट के साथ छेड़छाड़ की. उस समय मे पड़ोस में गई हुई थी जब मैं अचानक घर पर आई तो कमरे की अंदर से कुन्डी लगी देखी तो आवाज लगाकर दरवाजा खुलवाया, तो मैने देखा लड़का तुरन्त दरवाजा खुलते ही भाग गया. 

यह भी पढ़ें- करौली हिंसा के बाद गहलोत सरकार का बड़ा फैसला, आयोजनों को लेकर जारी हुए ये दिशा निर्देश

जब मैने बालिका से पूछा तो उसने बताया कि लड़के ने मेरे साथ मेरे प्राइवेट पार्ट पर छेड़छाड़ की, उसके बाद मैने तुरन्त रामगंजमंडी थाने पहुंचकर मामला दर्ज करवा दिया है. वहीं, रामगंजमंडी पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं. 

Trending news