Bundi: कोविड सहायकों ने किया विरोध प्रदर्शन, मांगे नहीं मानने पर कार्य बहिष्कार की चेतावनी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1067196

Bundi: कोविड सहायकों ने किया विरोध प्रदर्शन, मांगे नहीं मानने पर कार्य बहिष्कार की चेतावनी

काली पट्टी बांधकर कार्य कर रहे कापरेन ब्लॉक के कोविड सहायक, संविदा में शामिल करने, वेतन बढ़ोतरी और बकाया वेतन देने की रखी मांग, मांगे नहीं मानने पर कार्य बहिष्कार की चेतावनी भी दी है.

कोविड सहायकों ने किया विरोध प्रदर्शन

Bundi: राजस्थान के बूंदी (Bundi News) जिले में कापरेन में ब्लॉक के कोविड सहायकों ने प्रदर्शन किया है. कापरेन सीएचसी (CHC) के बाहर काली पट्टी बांधकर विरोध प्रदर्शन किया है. काली पट्टी बांधकर कार्य कर रहे कापरेन ब्लॉक के कोविड सहायक, संविदा में शामिल करने, वेतन बढ़ोतरी और बकाया वेतन देने की रखी मांग, मांगे नहीं मानने पर कार्य बहिष्कार की चेतावनी भी दी है.

यह भी पढ़ें - Bundi : पुलिस पर विधायक चंद्रकांता मेघवाल के तीखे बोल, जानिए क्या कहा

राजस्थान स्वास्थ्य सहायक एसोसिएशन (Rajasthan Health Assistant Association) के प्रदेशव्यापी आव्हान पर कापरेन ब्लॉक के कोविड स्वास्थ्य सहायकों ने संविदा कैडर में शामिल करने सहित विभिन्न मांगों को लेकर काली पट्टी बांधकर विरोध प्रदर्शन किया है. सुबह 10 बजे ब्लॉक कापरेन के कोविड स्वास्थ्य सहायकों ने एकत्रित होकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया है और इस दौरान विरोध स्वरूप काली पट्टी बांधकर विरोध प्रदर्शन किया है. कोविड सहायकों ने कहा कि हमे संविदा कैडर में शामिल किया जाए और हमारा वेतन बढ़ाकर 26500 रुपये किया जाए. साथ ही करीब 4 माह का बकाया भुगतान दिलाया जाए और कोविड सहायकों ने चेतावनी दी है कि अगर सरकार ने मांगे नहीं मानी तो कार्यबहिष्कार किया जाएगा.

Trending news