Kota: मुकुंदरा के जंगल में खाई में गिरी बस, आधा दर्जन लोग गंभीर घायल
Advertisement

Kota: मुकुंदरा के जंगल में खाई में गिरी बस, आधा दर्जन लोग गंभीर घायल

कोटा (Kota News) में गुरुवार रात मुकुंदरा के जंगल (Mukundara forest) में तेज गति से आ रही यात्री निजी बस असन्तुलित होकर सड़क किनारे बनी खाई में गिर (Accident) गई. 

फाइल फोटो

कोटा: राजस्थान के कोटा (Kota News) में गुरुवार रात मुकुंदरा के जंगल (Mukundara forest) में तेज गति से आ रही यात्री निजी बस असन्तुलित होकर सड़क किनारे बनी खाई में गिर (Accident) गई. हादसे में बस में सवार करीब आधा दर्जन लोगों को गंभीर चोंटे आई. जिन्हें पुलिस की मदद से कोटा ओर झालावाड़ अस्पताल पहुंचाया गया.

जानकारी के अनुसार एनएच 52 पर आवागमन कर रही यात्रियों से भरी निजी बस मुकुंदरा के जंगल मे अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे उतर गई और खाई में जा गिरी. बस में 17 यात्री सवार थे. बस के खाई में गिरते ही यात्रियों के चीख पुकार मच गई. दूसरे वाहन चालकों ने अपने वाहनों को रोक कर के यात्रियों को बाहर निकालने का प्रयास किया, परन्तु गहराई के कारण सफल नहीं हो पाए. 

पुलिस को सूचना देने पर मोबाइल पुलिस का वाहन मौके पर पहुंच कर घायलों को निकालने में जुट गया. मौके पर सूचना मिलने के बाद मोड़क, मंडाना और कनवास थाने की पुलिस पहुंची और घायलों को निजी वाहनों से कोटा और झालावाड़ के अस्पतालों में भेज़ा गया. 17 यात्रियों में से आधा दर्जन यात्रियों को गंभीर चोट आई हैं. बाकी को हल्की चोट लगी हैं.

दुर्घटना के बाद मुकुंदरा के जंगल में यातायात भी जाम हो गया था, जिसको पुलिस ने सुचारू करवाया है. घटना एनएच 52 मुकुंदरा जंगल के घुमाव पर घटित हुई है.

यह भी पढ़ें- Modi सरकार सभी को मुफ्त Corona Vaccine उपलब्ध कराए: अशोक गहलोत

Trending news