कलेक्टर ने मांगरोल में सीएचसी का किया निरीक्षण, जाना छात्रों का शैक्षणिक स्तर
Advertisement

कलेक्टर ने मांगरोल में सीएचसी का किया निरीक्षण, जाना छात्रों का शैक्षणिक स्तर

बारां में जिला कलेक्टर नरेन्द्र गुप्ता ने गुरूवार को मांगरोल का दौरा करते हुए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र मांगरोल एवं ग्राम पंचायत ईश्वरपुरा में राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय का निरीक्षण किया और व्यवस्थाओं के संबंध में निर्देश दिए.

व्यवस्थाओं के संबंध में दिए निर्देश

Anta: बारां में जिला कलेक्टर नरेन्द्र गुप्ता ने गुरूवार को मांगरोल का दौरा करते हुए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र मांगरोल एवं ग्राम पंचायत ईश्वरपुरा में राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय का निरीक्षण किया और व्यवस्थाओं के संबंध में निर्देश दिए.

जिला कलेक्टर ने मांगरोल सीएचसी के निरीक्षण के दौरान दवाओं की उपलब्धता, निशुल्क जांचे, चिकित्सक एवं स्टाफ की उपस्थिति, ओपीडी, कोविड के तहत व्यवस्थाओं की जानकारी लेते हुए कहा कि कोविड वैक्सीनेशन (Covid Vaccination) के तहत प्रथम व द्वितीय डोज के शत-प्रतिशत के वैक्सीनेशन के लक्ष्य को पूर्ण किया जाना चाहिए.

यह भी पढ़ें- यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल का बड़ा ऐलान, कोटा के हर घर तक पहुंचेगा चंबल का पानी

जिला कलेक्टर नरेन्द्र गुप्ता ने ग्राम पंचायत ईश्वरपुरा में राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय का निरीक्षण करते हुए कक्षा 10 एवं 12 के विद्यार्थियों के शैक्षिक स्तर का मूल्यांकन किया. उन्होंने विद्यार्थियों से इंगलिश और हिन्दी विषय से संबंधित कई प्रश्न पूछे और शिक्षकों को विद्यार्थियों के शैक्षिक स्तर में सुधार संबंधी निर्देश दिए. इस अवसर पर एसडीएम शत्रुघ्न सिंह गुर्जर, तहसीलदार एवं अन्य अधिकारी मौजूद रहे.
Report- Ram Mehta

Trending news