Deva Gurjar Murder Latest Update:30 से ज्यादा गुर्जरों पर FIR,कल रावतभाटा में बस में लगाई थी आग
Advertisement

Deva Gurjar Murder Latest Update:30 से ज्यादा गुर्जरों पर FIR,कल रावतभाटा में बस में लगाई थी आग

सोमवार शाम को देवा गुर्जर की हत्या की गई थी. हत्या के बाद का वीडियो अब वायरल हो रहा है. ज़ी मीडिया वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. आपको बता दें कि देवा के भाई रंगलाल और नंदलाल ने उसके सबसे खास दोस्त बाबूलाल गुर्जर पर रुपयों के लालच में हत्या का आरोप लगाया है. 

Deva Gurjar Murder Latest Update:30 से ज्यादा गुर्जरों पर FIR,कल रावतभाटा में बस में लगाई थी आग

Deva Gurjar Murder Latest Update:​ देवा गुर्जर हत्याकांड मामले में पुलिस ने 30 से ज्यादा गुर्जरों के खिलाफ  FIR दर्ज की है. मारपीट, तोड़फोड़ और उत्पात मचाने के साथ ही बस में आग लगाने के मामले में ये FIR दर्ज हुई है. आरके पुरम थाना पुलिस ने ये मामला दर्ज किया है.

ये भी पढ़ें: Karauli Riots Update: जांच के नाम पर लोगों को सताना बंद करें, अन्यथा जनता न्याय करना जानती है - कृपलानी

इससे पहले कल देवा गुर्जर हत्याकांड का वीडियो फुटेज भी सामने आया है जिसमें हमलावर हत्या कर दुकान से बाहर आते दिख रहे हैं, हमलावरों के हाथ में कुल्हाड़ी, सरिए और लाठी हैं. कपड़ों और कुल्हाड़ी पर खून दिख रहा है. वीडियो में देवा गुर्जर की हत्या के बाद बदमाश भागते दिख रहे हैं. सोमवार शाम को देवा गुर्जर की हत्या की गई थी. हत्या के बाद का वीडियो अब वायरल हो रहा है. ज़ी मीडिया वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. आपको बता दें कि देवा के भाई रंगलाल और नंदलाल ने उसके सबसे खास दोस्त बाबूलाल गुर्जर पर रुपयों के लालच में हत्या का आरोप लगाया है. 

ये भी पढ़ें: करौली हिंसा मामले में कांग्रेस कमेटी की रिपोर्ट में दोनों पक्षों की मानी गयी गलती, पुलिस पर लापरवाही का आरोप

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक देवा गुर्जर हत्याकांड में 13 आरोपी शामिल थे. पुलिस ने कई हमलावरों की पहचान भी कर ली थी और  कुछ आरोपियों को डिटेन भी किया गया था. जिनसे पूछताछ जारी है. आपको बता दें कि  26 मार्च को देवा गुर्जर ने आरकेपुरम थाने में लिखित शिकायत दी थी और कुछ लोगों पर दस लाख की वसूली के आरोप लगाए थे. 

रिपोर्टर- केके शर्मा

Trending news