Development Kota को जल्द देगा पर्यटन सिटी की पहचान, मंत्री धारीवाल ने किया निरीक्षण
Advertisement

Development Kota को जल्द देगा पर्यटन सिटी की पहचान, मंत्री धारीवाल ने किया निरीक्षण

आज से शांति धारीवाल कोटा के 4 दिन के दौरे पर हैं. 

मंत्री धारीवाल ने किया निरीक्षण

Kota: कोटा एजुकेशन हब (Education Hub) के तौर पर अपनी पहचान रखता है लेकिन जिस तरह और जिस तेजी के साथ जितनी तादाद में विकास के प्रोजेक्ट कोटा की धरा पर साकार हो रहे हैं, उसके बाद कोटा की नई पहचान पर्यटन सिटी के तौर पर होगी.

चंबल रिवर फ्रंट... ऑक्सिजन पार्क और करीब एक दर्जन एलिवेटेड रोड से लेकर अंदर पास और ओवरब्रिज का ऐसा सर्किट जो कोटा को ट्रैफिक फ्री बनाएगा कोटा में विकास पुरुष कहे जाने वाले शांति धारीवाल (Shanti Dhariwal) के विजन के साथ अब कोटा में चल रहे डेवलपमेंट प्रोजेक्ट साकार होकर अपनी खूबसूरती बिखेरने लगे हैं, जो पूरे होने के बाद हर किसी को अपनी और आकर्षित करेंगे.

यह भी पढ़ें- दौड़ लगाकर महिला यात्री ने पकड़ी ट्रेन, चंद मिनटों बाद ही हार गई जिंदगी की जंग

आज से शांति धारीवाल कोटा के 4 दिन के दौरे पर हैं. शांति धारीवाल ने शहर के विकास कार्यों का निरीक्षण किया और काम कर रहे कॉन्ट्रैक्टर को निर्देश दिए कि सभी काम तय समय पर पूरे हो ताकि शहर की जनता को इनका लाभ मिल सके और कोटा पर्यटन के पैमाने पर खड़ा हो, पर्यटन सिटी बने, इसके साथ शहर के लोगो को रोजगार के नए विकल्प खुले.  

यह भी पढ़ें- Jhalawar: घुमंतु कालबेलिया समाज के लोगों ने सरपंच प्रतिनिधि पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप

चंबल रिवर फ्रंट से लेकर ऑक्सिजन पार्क कोटा के जमीं पर नायब प्रोजेक्ट है. जब बनेंगे तो हर किसी के आकर्षण का केंद्र होंगे. ओवर ब्रिज और अंडर पास का जाल कोटा को ट्रैफिक फ्री बनाएगा. सभी प्रोजेक्ट आधे से ज्यादा पूरे हो चुके हैं और 2022 की शुरुआत के साथ एक-एक कर तोहफा कोटा के जनता को मिलने लगेगा और जब सभी प्रोजेक्ट पूरे होंगे तो कोटा एजुकेशन सिटी के साथ पर्यटन सिटी होगा.

Trending news