Jhalawar: 5 लाख फिरौती की मांग को लेकर फायरिंग मामले में पांच आरोपी गिरफ्तार
X

Jhalawar: 5 लाख फिरौती की मांग को लेकर फायरिंग मामले में पांच आरोपी गिरफ्तार

राजस्थान के झालावाड़ शहर (Jhalawar News) के पीलखाना इलाके में सोमवार रात्रि को रंगदारी की धमकी देकर फायरिंग करने के मामले में पुलिस ने पांच नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

Jhalawar: 5 लाख फिरौती की मांग को लेकर फायरिंग मामले में पांच आरोपी गिरफ्तार

Jhalawar: राजस्थान के झालावाड़ शहर (Jhalawar News) के पीलखाना इलाके में सोमवार रात्रि को रंगदारी की धमकी देकर फायरिंग करने के मामले में पुलिस ने पांच नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. कार्रवाई के दौरान अवैध हथियार सहित एक अन्य आरोपी को भी गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से तीन पिस्टल मय 3 तीन जिंदा कारतूस भी बरामद हुए हैं.

मामले की जानकारी देते हुए झालावाड़ पुलिस अधीक्षक मोनिका सेन ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि 22 नवंबर सोमवार रात्रि को पीलखाना निवासी करीब बेग उर्फ भुरू के साथ आरोपियों ने मारपीट की थी. पीड़ित द्वारा पुलिस में शिकायत करने से नाराज आरोपियों ने करीम बेग के घर के बाहर फायरिंग भी की थी. पीड़ित द्वारा नामजद रिपोर्ट दर्ज कराए जाने के बाद कोतवाली पुलिस द्वारा टीम गठित की गई और बड़ी सफलता हासिल करते हुए पुलिस ने 5 लाख रुपए रंगदारी मांगने, मारपीट तथा घर के बाहर फायरिंग के मामले में 5 आरोपियों सोनू ठाकुर, विक्की सुमन, लोकेश मेहरा, आरिफ और राजेंद्र कुम्हार को गिरफ्तार किया है. 

यह भी पढ़ें - Bundi: रिश्वत केस में लेडी इंस्पेक्टर भी हुई Arrest, पकड़े जाने पर फूट-फूटकर रोई

मंगलपुरा क्षेत्र में की गई छापेमारी के दौरान अवैध पिस्टल के साथ एक अन्य आरोपी धीरज बहादुर उर्फ नेपाली भी पुलिस के हत्थे चढ़ गया. पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों से कुल तीन पिस्टल मय तीन जिंदा कारतूस के बरामद की है. उधर पुलिस ने बताया है कि फरियादी करीब बेग भी उमेश हरिजन हत्याकांड का आरोपी है, जो फिलहाल जमानत पर बाहर है. आरोपी और फरियादी पक्ष दोनों ही आपराधिक पृष्ठभूमि के हैं, ऐसे में आने वाले समय में इनके बीच गैंगवार होने की भी आशंका जताई जा रही है.

Trending news