कई महिलाओं के साथ संबंधों पर पत्नी करती थी ऐतराज, पूर्व सरपंच ने उतारा मौत के घाट

आरोपी मुरारी लाल वैष्णव पूर्व में गांव का सरपंच भी रह चुका है. पुलिस ने मामला हत्या में दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

कई महिलाओं के साथ संबंधों पर पत्नी करती थी ऐतराज, पूर्व सरपंच ने उतारा मौत के घाट
प्रतीकात्मक तस्वीर.

राम मेहता, बारां: जिले में मांगरोल थाना क्षेत्र (Police Station-Mangrol) के हिंगोनिया गांव (Hingonia Village) में बीती रात को आपसी विवाद के चलते पति ने अपनी पत्नी को धारदार हथियार से मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने जिला अस्पताल में सुबह शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द किया. 

यह भी पढ़ें- राजस्थान: ACB ने रिश्वत लेते हुए स्वास्थ्य विभाग के रजिस्ट्रार को किया Arrest

मांगरोल थाना सब स्पेक्टर किरदार अहमद (Kirdar Ahmed) ने बताया कि रात्रि को सूचना पर हिंगोनिया गांव पहुंच कर घायल मूली बाई वैष्णव (Muli bai viashnav) को यहां जिला चिकित्सालय में भर्ती करवाया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया. मृतका के पति मुरारी लाल वैष्णव को डिटेन किया है. आरोपी मुरारी के पूर्व के अवैध संबंधों को लेकर पति पत्नी में अनबन और विवाद चलता रहता था. मृतका कई बार अपने पीहर आकर भी रहने लग जाती थी. इनके कोई संतान भी नहीं थी.

यह भी पढ़ें- Navy के जहाज पर मृत मिला Rajasthan का नाविक, जांच में जुटी Police

 

क्या कहना है मृतका के भाई का
मृतका के भाई धनराज वैष्णव ने बताया कि आरोपी उसकी बहन के साथ तीन-चार साल से मारपीट कर रहा था. समझाइश भी की लेकिन विवाद बना ही रहता था. मृतका के पति के कई महिलाओं से संबंध थे, जिसको लेकर आए दिन झगड़ा होता था.

बता दें कि आरोपी मुरारी लाल वैष्णव पूर्व में गांव का सरपंच भी रह चुका है. पुलिस ने मामला हत्या में दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.