झालावाड़ में चोरी के ट्रैक्टर सहित अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरफ्तार
X

झालावाड़ में चोरी के ट्रैक्टर सहित अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरफ्तार

इसी के तहत दांगीपूरा थाना पुलिस द्वारा नाकेबंदी की जा रही थी, उसी दौरान सामने से आ रहे एक ट्रैक्टर को संदेह होने पर रोक कर पूछताछ की तो चालक ट्रैक्टर के कागजात नहीं दे पाया.

झालावाड़ में चोरी के ट्रैक्टर सहित अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरफ्तार

Jhalawar: राजस्थान के झालावाड़ के मनोहरथाना के दांगीपूरा थाना पुलिस ने अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए चोरी के एक ट्रैक्टर सहित एक अंतरराज्यीय वाहन चोर को गिरफ्तार किया है. दांगीपूरा थानाधिकारी गुमान सिंह ने बताया कि पुलिस अधीक्षक मोनिका सेन के निर्देशन पर अपराधिक गतिविधियों तथा वाहन चोरी की घटनाओं पर प्रभावी लगाम लगाने के लिए अभियान चलाया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें- Jhalawar: फसल खराबे के मुआवजे की मांग, किसानों का प्रदर्शन

इसी के तहत दांगीपूरा थाना पुलिस द्वारा नाकेबंदी की जा रही थी, उसी दौरान सामने से आ रहे एक ट्रैक्टर को संदेह होने पर रोक कर पूछताछ की तो चालक ट्रैक्टर के कागजात नहीं दे पाया. जिस पर पुलिस ने ट्रैक्टर को जप्त कर आरोपी ट्रैक्टर चालक महेंद्र भील निवासी मोगियाबेह थाना दांगी पुरा को हिरासत में लेकर पूछताछ की, जहां आरोपी महेंद्र भील ने बताया कि उसने राजस्थान के झालावाड़ जिले सहित सीमावर्ती मध्य प्रदेश से भी ट्रैक्टर चोरी की वारदात की है. 

चुराये ट्रैक्टर को आरोपी मध्य प्रदेश में ले जाकर बेच देता था.बरामद ट्रैक्टर भी क्षेत्र से चुराया है, जिसे वह मध्यप्रदेश बेचने जा रहा था इसी दौरान दांगीपुरा थाना पुलिस ने उसे धर दबोचा.

Trending news