Jhalawar: नकदी और पावर बाइक की लूट के 2 आरोपी गिरफ्तार, एक की तलाश जारी

डीएसपी अमित कुमार ने बताया कि रविवार को वारदात में शामिल एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही वारदात में शामिल दो नाबालिग को भी डिटेन किया है. वहीं, एक अन्य आरोपी की तलाश की जा रही.

Jhalawar: नकदी और पावर बाइक की लूट के 2 आरोपी गिरफ्तार, एक की तलाश जारी
नकदी और पावर बाइक की लूट के 2 आरोपी गिरफ्तार. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Jhalawar: झालावाड़ जिले के झालरापाटन शहर में 12 जून की शाम दो युवकों के साथ 4 बदमाशों ने चाकू की नोक पर लूट की वारदात को अंजाम दिया था और 2000 रुपए नकदी तथा पावर बाइक लेकर फरार हो गए थे. इसको लेकर पीड़ित अंशु जैन और वंश ने झालरापाटन थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

रिपोर्ट में पीड़ितों ने बताया था कि उनका अनिल मेघवाल सहित चार युवकों से पुराना झगड़ा चल रहा था. देर शाम पंचमुखी रोड पर आरोपी युवकों ने उन्हें पकड़ा और चाकू की नोक पर मारपीट करते हुए जेब से 2 हजार रुपए छीन लिए और पावर बाइक रॉयल एनफील्ड छीन कर भाग गए.

ये भी पढ़ें-Barmer : बाल सुधार गृह के चार बाल अपचारी फरार, कवारेन्टीन सेंटर के रूम की तोड़ी खिड़की

डीएसपी अमित कुमार ने बताया कि घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने जांच किया और झालावाड़ जिले के पिडावा कस्बे से रविवार को वारदात में शामिल एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही वारदात में शामिल दो नाबालिग को भी डिटेन किया है. वहीं, एक अन्य आरोपी की तलाश की जा रही.

आरोपी युवकों ने पीड़ित को सोशल मीडिया पर फिल्मी स्टाइल में धमकी भी दी थी. डीएसपी अमित कुमार ने बताया कि सोशल मीडिया (Social Media) पर लोगों को धमकाने व विभिन्न वारदातों में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म उपयोग करने का युवाओं में चलन देखा जा रहा.

ये भी पढ़ें-Jhunjhunu : सिहोड़ के युवक की हत्या के मामले में कार्रवाई, मेहाड़ा चौकी प्रभारी समेत पूरे स्टाफ को हटाया

गत दिनों झालावाड़ तथा सारोला कस्बे में भी कुछ लोगों ने अपने जन्मदिन पर हवाई फायरिंग के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किए थे, जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार किया था और कुछ ऐसा ही मामला झालरापाटन में भी सामने आया है, जिस पर पुलिस ने कार्रवाई की है.

(इनपुट-महेश परिहार)