पत्नी का हत्यारा पति गिरफ्तार, नशा छोड़ने को कहती थी तो कुएं में धकेल कर मार डाला
X

पत्नी का हत्यारा पति गिरफ्तार, नशा छोड़ने को कहती थी तो कुएं में धकेल कर मार डाला

शमीम बानो के परिजनों की शिकायत कर पुलिस ने उसके पति शाहरुख को हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया.

पत्नी का हत्यारा पति गिरफ्तार, नशा छोड़ने को कहती थी तो कुएं में धकेल कर मार डाला

Jhalawar: जिले के कोतवाली थाना इलाके (Kotwali Thana Area) में सोमवार को एक विवाहिता का कुएं में शव (Deadbody) मिला था. शव मिलने के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. खुलासा करते हुए हत्या (Murder) के आरोपी पति शाहरूख को गिरफ्तार किया है. 

मामले का खुलासा करते हुए सहायक पुलिस अधीक्षक अमित कुमार (Amit Kumar) ने बताया कि मृतका शमीम बानो अपने पति शाहरुख को नशा छोड़ने तथा काम धंधा करने के लिए कहती थी, इसी बात से खफा होकर आरोपी पति शाहरुख ने पत्नी को कुएं में फेंक कर मौत के घाट उतार दिया.

यह भी पढ़ें- Jhalawar: व्यापारी से 5 लाख रुपये लूट का असफल प्रयास, दो बदमाश CCTV में कैद

 

डीएसपी अमित कुमार ने बताया कि बकानी निवासी मृतका शमीम बानो की शादी करीब 8 माह पूर्व शाहरुख नाम के युवक से हुई थी. पति शाहरुख नशे का आदी था और काम-धंधा नहीं करता था. इसी बात को लेकर दोनों में अनबन चल रही थी. पत्नी शमीम बानो उसे नशा छोड़ कर काम धंधा करने की कहती थी, जिससे खफा होकर शाहरुख ने अपनी पत्नी शमीम की हत्या की योजना बनाई और घुमाने के बहाने ईदगाह क्षेत्र में ले गया और उसका गला दबाने का प्रयास किया, लेकिन चिल्लाने पर उसे कुएं में फेंक दिया. शमीम बानो तैरना नहीं जानती थी और उसकी डूबने से मौत हो गई. 

आरोपी ने कबूला गुनाह
शमीम बानो के परिजनों की शिकायत कर पुलिस ने उसके पति शाहरुख को हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया और उसकी निशानदेही पर मृतका शमीम बानो का शव ईदगाह क्षेत्र के एक कुएं से बरामद किया. बरहाल हत्यारा पति अब सलाखों के पीछे पहुंच गया है.

Reporter- Mahesh Parihar

 

Trending news