पीहर में रह रही विवाहिता ने फंदे से लटक कर दी जान, ससुराल पर चल रहा प्रताड़ना का केस
X

पीहर में रह रही विवाहिता ने फंदे से लटक कर दी जान, ससुराल पर चल रहा प्रताड़ना का केस

विष्णु कुंवर को शादी के कुछ दिनों बाद से ही उसके ससुराल पक्ष और पति द्वारा दहेज की मांग को लेकर प्रताड़ित किया जाने लगा.

पीहर में रह रही विवाहिता ने फंदे से लटक कर दी जान, ससुराल पर चल रहा प्रताड़ना का केस

Jhalawar: राजस्थान के झालावाड़ (Jhalawar News) जिले के उन्हेल थाना क्षेत्र के रायपुरिया गांव मे बीती रात में एक विवाहिता ने अपने पीहर मे पंखे से रस्सी के फंदे से लटक कर अपनी जान दे दी. सूचना पर उन्हेल एसएचओ भंवरसिंह गुर्जर मौके पर पंहुचे और शव को कब्जे मे लेकर सीएचसी चौमहला की मोर्चरी में रखवाया, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा. 

यह भी पढ़ेंः पत्नी बार-बार कहती थी नशा छोड़ दो, गुस्से में पति ने कुएं में फेंक कर मार डाला

उन्हेल एसएचओ भंवरसिंह गुर्जर ने बताया कि मृतका विष्णु कुंवर पत्नी राजेन्द्रसिंह राजपूत, पुत्री भगवान सिंह पिछले 3 साल से अपने पीहर ग्राम रायपुरिया इलाका थाना उन्हेल में रह रही थी. मृतका विष्णु कंवर की शादी 7 साल पहले मध्यप्रदेश के सुवासरा थाने के तन्नोद निवासी राजेंद्र सिंह राजपूत से हुई थी.

विष्णु कुंवर को शादी के कुछ दिनों बाद से ही उसके ससुराल पक्ष और पति द्वारा दहेज की मांग को लेकर प्रताड़ित किया जाने लगा. इसके बाद करीब 3 वर्ष पूर्व विवाहिता विष्णु कुंवर अपने पीहर आ गई. मृतका ने पति के खिलाफ चौमहला कोर्ट मे दहेज प्रताड़ना का केस लगा रखा है, जो कोर्ट मे विचाराधीन है.

यह भी पढ़ेंः Jhalawar: शादी के 12 साल बाद दुल्हन बनी लुटेरी, सोने-चांदी और कैश लेकर हुई फरार

मृतका ने रात के समय मकान की दूसरी मंजिल पर बने कमरे में छत पर लगें पंखे के कड़े से रस्सी का फंदा गले में बांधकर आत्महत्या कर ली. वहीं, पुलिस के द्वारा धारा 174 crpc की कार्रवाई की जा रही है और मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा.

Reporter- Mahesh Parihar

Trending news