Rajasthan News: झालावाड़ जिले के चौमहला कस्बे में गुरुवार देर रात कुछ बदमाशों ने एक युवक के घर में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. वारदात के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. गनीमत रही कि फायरिंग के दौरान कोई हताहत नहीं हुआ. घटना की सूचना मिलने पर गंगधार थाना अधिकारी नंदकिशोर वर्मा और पुलिस उपाधीशक कालूराम वर्मा भी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया. अचानक हुई इस फायरिंग की घटना से कस्बे में सनसनी फैल गई और काफी देर तक तो इलाके के लोग दहशत के मारे सोए ही नहीं पाए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपसी विवाद के चलते आरोपियों ने की फायरिंग 
गंगाधर थाना प्रभारी नंदकिशोर ने बताया कि चौमहला कस्बे के रामदेव चौक इलाके में गुरुवार देर रात आरोपी युवराज और उसके साथियों ने मिलकर फरियादी शुभम के घर में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इसके बाद वो मौके से फरार हो गए. इसके पहले आरोपी युवराज और शुभम के बीच घर में ही किसी बात को लेकर कहासुनी हो रही थी. इसी दरमियान अचानक युवराज ने शुभम के ऊपर पिस्तौल तान दी और तीन राउंड फायर कर दिए. हालांकि, घटना में कोई घायल नहीं हुआ. 



आरोपियों की तलाश में पुलिस ने की नाकेबंदी
वहीं, घटना के बाद फरियादी शुभम और उसके पिता ने गंगधार थाने में शिकायत दर्ज कराई है. इसके बाद पुलिस ने आरोपी युवराज और अन्य के खिलाफ प्राणघातक हमले का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. फिलहाल, पुलिस घटना के प्रमुख कारणों को जानने में लगी है. वहीं, आरोपियों की धरपकड़ के लिए घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है. साथ ही क्षेत्र में आसपास के इलाकों में नाकाबंदी भी करवाई गई है. 


ये भी पढ़ें- विकसित भारत की नींव रखने के लिए अगले पांच साल महत्‍वपूर्ण- केंद्रीय मंत्री शेखावत