Video: हैवान बना युवक, पहले पत्नी और मासूम का रेता गला, फिर कुएं में फेंक दिए शव

डीएसपी बृजमोहन मीणा (Brijmohan Meena) ने बताया कि डग थाना क्षेत्र के छान गांव निवासी गोकुल सिंह शराब पीने का आदी था. शराब के नशे में उसका पत्नी से विवाद हो गया.

Video: हैवान बना युवक, पहले पत्नी और मासूम का रेता गला, फिर कुएं में फेंक दिए शव
ग्रह कलेश के चलते उसने पत्नी रामकंवर और 4 वर्षीय पुत्र ईश्वर सिंह की धारदार हथियार से बेरहमी से हत्या कर दी.

Jhalawar: जिले के डग थाना क्षेत्र (Dug Thana Area) के छान गांव में आज एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां एक शराबी व्यक्ति ने पारिवारिक क्लेश के चलते अपनी पत्नी और 4 वर्षीय पुत्र की धारदार हथियार से बेरहमी से हत्या (Murder) कर दी और बाद में शव को समीप के कुएं में फेंक कर फरार हो गया. घटना के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई.

यह भी पढ़ें- Jhalawar: सेना भर्ती की तैयारी कर रहे युवकों को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, 1 की मौत, 3 घायल

डीएसपी बृजमोहन मीणा (Brijmohan Meena) ने बताया कि डग थाना क्षेत्र के छान गांव निवासी गोकुल सिंह शराब पीने का आदी था. शराब के नशे में उसका पत्नी से विवाद हो गया और ग्रह कलेश के चलते उसने पत्नी रामकंवर और 4 वर्षीय पुत्र ईश्वर सिंह की धारदार हथियार से बेरहमी से हत्या कर दी. 

यह भी पढ़ें- Jhalawar News: अवैध बजरी से भरी 4 ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त, भाग निकले बजरी माफिया

इसके बाद दरिंदे गोकुल सिंह ने दोनों के शव समीप के एक कुएं में डाल दिए और मौके से फरार हो गया. ग्रामीणों से सूचना मिलते ही डग थाना पुलिस मौके पर पहुंची और महिला और 4 वर्षीय बच्चे के शव को कुंए से बाहर निकलवा कर डग चिकित्सालय की मोर्चरी भिजवाया. बरहाल डग थाना पुलिस आरोपी गोकुल सिंह की तलाश में जुटी है.

Reporter- Mahesh Parihar