Jhalawar Police की बड़ी कार्रवाई, 1 किलो स्मैक और ढाई किलो अफीम सहित 4 तस्कर गिरफ्तार

आरोपी तस्कर पिता पुत्र एक ही परिवार से ताल्लुक रखते हैं, जो अफीम से स्मैक बनाकर क्षेत्र की विक्रेता चेन को सप्लाई करते थे. 

Jhalawar Police की बड़ी कार्रवाई, 1 किलो स्मैक और ढाई किलो अफीम सहित 4 तस्कर गिरफ्तार
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Jhalawar: झालावाड़ पुलिस (Jhalawar) की जिला स्पेशल टीम और अकलेरा थाना पुलिस ने आज मादक पदार्थ तस्करों (Drug smugglers) के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए 1 किलो मादक पदार्थ स्मैक, ढाई किलो अफीम सहित स्मैक बनाने की सामग्री के साथ चार कुख्यात तस्करों को गिरफ्तार किया है. 

यह भी पढे़ं- Jhalawar में Corona Guideline की उड़ रही धज्जियां, बिना Mask घूम रहे लोग

आरोपी तस्कर पिता पुत्र एक ही परिवार से ताल्लुक रखते हैं, जो अफीम से स्मैक बनाकर क्षेत्र की विक्रेता चेन को सप्लाई करते थे. बरामद मादक पदार्थ की अंतरराष्ट्रीय बाजार (International Market) में करीब डेढ़ करोड़ रुपये कीमत बताई जा रही है.

यह भी पढे़ं- Jhalawar News : मेडिकल कॉलेज में लगेगा 168 लाख रुपए का नया Oxygen Plant

क्या कहना है पुलिस का
झालावाड़ पुलिस अधीक्षक किरण कंग सिद्धू (Kiran Kang Siddhu) ने प्रेस वार्ता में बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि जिला स्पेशल टीम और अकलेरा को इनपुट मिला था कि कुछ लोग मादक पदार्थ स्मैक की तस्करी और निर्माण कार्य में लगे हैं. 

पुलिस ने ऐसे धर दबोचा आरोपियों को
इसी बीच मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस ने मानपुरा घाटी (Manpura Ghati) के समीप नाकेबंदी की और वहां से गुजर रहे पिता-पुत्र सहित चार तस्करों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों के पास से 1 किलो स्मैक, ढाई किलो अफीम, करीब ढाई किलो स्मैक बनाने का पाउडर अमोनिया तथा 4 किलो चूना सहित 50 हजार रुपये नगदी भी बरामद हुई है.

पूछताछ के दौरान आरोपी तस्करों ने स्मैक बारां जिले के हरनावदा क्षेत्रर से लाना कबूल किया है पुलिस को पूछतााछ में और भी बड़े खुलासे होने की उम्मीद है.

Reporter- Mahesh Parihar