Jhalawar: विवादों में पुलिस की कार्यशैली, हेलमेट जांच के दौरान बाइक सवार के सिर पर मारा डंडा
Advertisement

Jhalawar: विवादों में पुलिस की कार्यशैली, हेलमेट जांच के दौरान बाइक सवार के सिर पर मारा डंडा

झालावाड़ जिले (Jhalawar News) में आजकल पुलिस की कार्यशैली लगातार विवादों में आ रही है. 

मामले की जानकारी मिलते ही बीजेपी युवा मोर्चा के दर्जनों कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे.

Jhalawar: राजस्थान के झालावाड़ जिले (Jhalawar News) में आजकल पुलिस की कार्यशैली लगातार विवादों में आ रही है. जिला कलेक्ट्रेट के बाहर ट्रैफिक पुलिस के जवान की हरकत से हंगामा मच गया. दरअसल जवान ने हेलमेट जांच अभियान के दौरान एक बाइक सवार युवक को रोकने के दौरान सिर पर डंडा मार दिया. जिससे युवक घायल हो गया. 

मामले की जानकारी मिलते ही बीजेपी युवा मोर्चा के दर्जनों कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे और पुलिस की कार्यशैली को लेकर जमकर रोष जताया. मौके पर हंगामा बढ़ता देख शहर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची और बीजेपी नेताओं को शांत करवाया. जानकारी के अनुसार बीजेपी युवा मोर्चा के दो कार्यकर्ता बाइक पर सवार होकर मिनी सचिवालय के सामने से गुजर रहे थे. 

यह भी पढे़ं- बेरोजगारों के लिए अच्छी खबर, खुलेगी नौकरी की राह, शिक्षामंत्री ने किया भर्तियों का रिव्यू

इसी दौरान ट्रैफिक पुलिस के एक पुलिसकर्मी ने उन्हें रोकने की कोशिश की, लेकिन बाइक सवार ने थोडा आगे जाकर बाइक रोकी. इसी दौरान ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने बाइक सवार युवक के सिर पर डंडा मार दिया. जिससे वो घायल हो गया, मामले की जानकारी मिलने पर भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे और पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की, सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे और कोतवाल बलबीर सिंह ने जैसे तैसे मामले को शांत करवाया और पुलिसकर्मियों को आगे से नियमानुसार ही कार्यवाही करने के निर्देश दिए.

Report : Mahesh Parihar

Trending news