Kota: चलते-चलते डंपर ट्रक के ब्रेक हुए फेल, बाल-बाल टला बड़ा हादसा, दहशत में ग्रामीण
Advertisement

Kota: चलते-चलते डंपर ट्रक के ब्रेक हुए फेल, बाल-बाल टला बड़ा हादसा, दहशत में ग्रामीण

सुल्तानपुर नगर के मंडी गेट पर चलते डंपर ट्रक के ब्रेक फेल होने से ट्रक ने लहराते हुए सडक़ किनारे खड़ी दो बाइक, एक कार और फल फ्रूट के ठेले को चपेट में ले लिया जिससे इलाके में दहशत मच गई.

ट्रक के ब्रेक हुए फेल

Kota: राजस्थान के कोटा (Kota) में सुल्तानपुर नगर के मंडी गेट पर चलते डंपर ट्रक के ब्रेक फेल होने से ट्रक ने लहराते हुए सडक़ किनारे खड़ी दो बाइक, एक कार और फल फ्रूट के ठेले को चपेट में ले लिया जिससे इलाके में दहशत मच गई. संयोग से ट्रक के पहियों में बाइक फंस जाने से वह रूक गया जिससे बड़ा हादसा टल गया. वहीं गनीमत यह रही कि कार और बाइक के पास कोई नहीं था वरना बड़ी जनहानि हो सकती थी. अचानक हुए हादसे को देख सभी सन्न रह गए. वहीं मौके पर काफी भीड़ जमा हो गई. सूचना मिलते ही सुल्तानपुर द्वितीय थानाधिकारी महावीर भार्गव, एएसआई विजेन्द्र सिंह भी मौके पर पहुंचे और स्थिती को संभाला और इस सबंध मे कार मालिक द्वारा थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है.

यह भी पढ़ें - Kota Weather Update: बारिश का दौर लगातार जारी, किसानों को नुकसान का डर

अचानक इस तरह हुआ हादसा
पुलिस ने बताया कि एक्सप्रेस हाईवे (Express Highway) निर्माण कंपन्नी में कार्य कर रहे एक डंपर ट्रक चालक रामभवन निवासी उत्तरप्रदेश, सुल्तानपुर से दीगोद की ओर जा रहा था कि मंडी गेट के पास अचानक ट्रक के ब्रेक फेल हो गए. जहां ट्रक असंतुलित हो गया और उसने वहां सडक़ किनारे लगे सत्यनारायण जोशी के फल फ्रूट के ठेले को टक्कर मारते हुए उसने वहां पास में ही खड़ी बजरंग और सत्यनारायण की दो बाइकों को भी चपेट में लिया है. इसके बावजूद ट्रक नहीं रुका और कुछ ही दूरी पर खड़ी खातौली निवासी नीरज गोयल की कार को भी पीछे से टक्कर मार दी. गनीमत यह रही कि दोनों बाइक ट्रक के टायरो मे फंस जाने से ट्रक रूक गया ओैर अधिक बड़ा हादसा होने से टल गया.

यह भी पढ़ें - Kota: प्रशासन की कार्यशैली से आक्रोशित ग्रामीणों ने उपतहसील पर किया प्रदर्शन

बाल-बाल बची जान
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जिस समय हादसा हुआ. वहां सत्यनारायण (Satyanarayan) ठेले पर फल बेच रहा था और ट्रक को लहराता आता देख वह पीछे हट गया जिससे वह बाल-बाल बच गया लेकिन उसके सारे फल फ्रूट और ठेला टूट गया. इसी तरह बाइकों के पास और कार में भी कोई नही था जिससे बड़ी जनहानि टल गई. हादसे में तीनों वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुए है. मामले में कार मालिक नीरज गोयल ने सुल्तानपुर थाने मे डंपर ट्रक चालक के खिलाफ लापरवाही पूर्वक वाहन चलाने का मामला दर्ज करवाया है जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर चालक को हिरासत में ले लिया है.

Trending news