Kota Khabar: नयापुरा थाने में मुलजिम ने लगाई फांसी, पुलिस पर लगे हत्या के आरोप
Advertisement

Kota Khabar: नयापुरा थाने में मुलजिम ने लगाई फांसी, पुलिस पर लगे हत्या के आरोप

परिजनों का आरोप है कि कमल की मौत (Death) के बाद थाने ने उन्हें कोई सूचना नहीं दी. साथ ही परिजनों ने पुलिस पर हत्या के आरोप लगाए. 

प्रतीकात्मक तस्वीर.

Kota: जिले के नयापुरा थाने (Nayapura Thana) में बुधवार को हवालात में बंद मुलजिम ने फांसी का फंदा लगा कर खुदखुशी कर ली. आरोपी कमल लोधा (Kamal Lodha) को नयापुरा थाना पुलिस पारिवारिक झगड़े के मामले में गिरफ्तार कर लाई थी, जिसे हवालात में रखा हुआ था कि उसने अपनी शर्ट से फांसी लगा ली. 

बताया जा रहा है कि मृतक कमल लोधा ने शराब पी रखी थी. हवालात की सूचना मिलने के बाद पूरे महकमे में हड़कंप मच गया, वहीं, मृतक के परिजन भी नयापुरा थाने के बाहर जमा हो गए और हंगामा करने लगे.

यह भी पढे़ं- यहां एक कटोरी में दूध पीते हैं नाग और इंसान, नजारा देख हर कोई हैरान

मृतक के परिजनों ने नयापुरा थाने के बाहर रास्ता जाम कर दिया. परिजनों का आरोप है कि कमल की मौत (Death) के बाद थाने ने उन्हें कोई सूचना नहीं दी. साथ ही परिजनों ने पुलिस पर हत्या के आरोप लगाए. 

पुलिस की नहीं आई कोई प्रतिक्रिया
बताया जा रहा है कि मृतक कमल के दो बच्चे हैं. फिलहाल मामले पर पुलिस की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. पुलिस की प्रतिक्रिया के बाद ही पता चल पाएगा कि आखिर किन परिस्थितियों में मुल्जिम की मौत हुई है?

भाजपा के पूर्व विधायक ने उठाए सवाल
वहीं, भाजपा के पूर्व विधायक प्रह्लाद गुंजल भी थाने के बाहर पहुंचे और पुलिस पर हत्या का आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस चोरों की तरह कमल की लाश को मोर्चरी ले गए. जब तक पुलिसकर्मियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज नहीं होगा, तब तक शव को नहीं जलाया जाएगा.

Reporter- KK SHARMA

 

Trending news