Kota : कोर्ट में पेश हुई घूसखोर ASI रेखा सिंह, रिश्वत लेने के लिए चली आई 514 कि.मी
Advertisement

Kota : कोर्ट में पेश हुई घूसखोर ASI रेखा सिंह, रिश्वत लेने के लिए चली आई 514 कि.मी

Kota News: कोटा एसीबी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए दिल्ली पुलिस की महिला एएसआई को 20 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. महिला एएसआई रेखासिह नई दिल्ली की मानसरोवर पार्क थाना में तैनात है. 

Kota : कोर्ट में पेश हुई घूसखोर ASI रेखा सिंह, रिश्वत लेने के लिए चली आई 514 कि.मी

Kota News: कोटा एसीबी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए दिल्ली पुलिस की महिला एएसआई को 20 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. आरोपी महिला एसआई रिश्वत की राशि लेकर तुरंत ट्रेन में चढ़ गई  थी लेकिन एसीबी की टीम ने पीछा करके उसे गिरफ्तार किया और अगले स्टेशन पर नीचे उतार दिया.

यह भी पढ़ेंः  REET मेंस लेवल-1 का रिजल्ट जारी: 41546 कैंडिडेट्स शॉर्टलिस्ट,  यहां देखे कितनी गई कटऑफ

बता दें कि महिला एएसआई रेखासिह नई दिल्ली की मानसरोवर पार्क थाना में तैनात है. मुकदमे में नाम हटाने पर केस को कमजोर करने की एवज में आरोपी एएसआई रिश्वत की मांग कर रही थी.

कोटा ACB के एडिशनल एसपी विजय स्वर्णकार ने बताया कि एक परिवादी आशीष ने कोटा एसीबी को शिकायत दी थी कि ASI रेखा सिंह उसे और उसके परिजनों को एक दहेज के मामले में परेशान नहीं करने की एवज में 50हजार की घूस मांग रही है,,जिसमे से 14हजार रुपये वो पहले ले चुकी है। जिस पर कोटा एसीबी ने जाल बिछाया और कल तय प्रोग्राम के मुताबिक जब रेखा सिंह दिल्ली से कोटा परिवादी से जांच के मामले में मिलने पहूंची और जब वह नंदा देवी ट्रेन से शाम 6 बजे रवाना हुई तभी कोटा एसीबी की टीम वहां पहले से घात लगाकर बैठी हुई थी।

एएसआई रेखा सिंह ने ट्रैन स्टार्ट होते ही परिवादी से घूस के 20हजार रुपये लिए और ट्रैन में बैठ गई, तभी  अचानक कोटा एसीबी की टीम ने रेखा सिंह को ट्रेन से उतार कर गिरफ्तार कर लिया जिसे अगले स्टेशन गुड़ला पर उतारा गया और कोटा लाया गया.वहीं ASI रेखा सिंह को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया गाया.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में OBC आरक्षण पर 26 दिन बाद भी आयोग के हाथ खाली, आखिर क्यों नहीं डीएम भेज रहे रिपोर्ट

Trending news