सुकेत गैंगरेप केस: पुलिस ने पेश किया चालान, 1750 पन्नों में दर्ज की जुर्म की दास्तां

Kota News: मामले में कुल 31 बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है, जिसमें से 27 आरोपियों जेल भेजे जा चुके हैं. वहीं, 4 नाबालिगों को बाल सम्प्रेषण गृह भेजा गया है. 

सुकेत गैंगरेप केस: पुलिस ने पेश किया चालान, 1750 पन्नों में दर्ज की जुर्म की दास्तां
सुकेत गैंगरेप केस में पुलिस ने पेश किया चालान. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Kota: कोटा ग्रामीण के बहुचर्चित सुकेत नाबालिग गैंगरेप कांड में शुक्रवार को कोटा ग्रामीण पुलिस ने चालान पेश कर दिया. आरोपियों की गिरफ्तारी के महज दो माह के भीतर ग्रामीण पुलिस ने ये चालान पेश किया है. मामले पर जानकारी देते हुए ग्रामीण एसपी शरद चौधरी ने बताया की कुल 1750 पन्नों में जुर्म की दास्तां दर्ज की गई है, जिसे लेकर सुकेत SHO रामपाल शर्मा पॉक्सो कोर्ट (POCSO Court) पहुंचे और चालान पेश किया.

मामले में कुल 31 बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है, जिसमें से 27 आरोपियों जेल भेजे जा चुके हैं. वहीं, 4 नाबालिगों को बाल सम्प्रेषण गृह भेजा गया है. गौरतलब है कि दो माह पहले सुकेत कस्बे की रहने वाली एक नाबालिग युवती को एक महिला और उसके साथी द्वारा बहला-फुसला कर झालवाड़ ले जाया गया था, यहां उसके साथ 10 दिनों तक बंधक बनाकर गैंगरेप किया गया.

ये भी पढ़ें-नग्न अवस्था में मिले शव का हुआ खुलासा, पत्नी से अवैध संबंधों के शक में की गई थी हत्या

 

इस दौरान युवती को शराब और चरस भी पिलाई गयी थी. 10 दिन बाद युवतीं बदहवास अवस्था में पुलिस को मिली थी. जिस पर पुलिस ने पीड़िता के परिजनों की शिकायत के आधार पर कार्रवाई करते हुए एक-एक कर सभी 31 आरोपियों को पकड़ लिया था. इसमें शुक्रवार को चालान भी पेश किया गया है. अब ग्रामीण पुलिस का प्रयास रहेगा कि जल्द ट्रायल भी पूरा हो और आरोपियों को कठोर सजा दिलवाई जाए.

(इनपुट-केके शर्मा)