Kota: मंडी व्यापारी पर Firing करने वाले इनामी बदमाश सहित कुल 4 गिरफ्तार, 2 फरार

 मामले में तकनीकी अनुसंधान करते हुए आरोपियो को आइडेंटिफाइड किया, जिनकी लोकेशन छबड़ा मिली, जिस पर एक टीम ने आज छबड़ा में दबिश देते हुए चार बदमःशों को गिरफ्तार कर लिया. 

Kota: मंडी व्यापारी पर Firing करने वाले इनामी बदमाश सहित कुल 4 गिरफ्तार, 2 फरार
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Kota: जिले के गुमानपुरा इलाके (Gumanpura Area) में दो दिनों पहले हुए फायरिंग कांड का पर्दाफाश करने में कोटा पुलिस (Kota Police) को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने फ़ायरिंग कांड (Firing Kand) में शामिल 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, वहीं, मामले के दो बदमाश अभी भी फरार चल रहे हैं.

यह भी पढ़ें- करंट लगने से बंदर की मौत, हिंदू रीति-रिवाज से हुआ अंतिम संस्कार, रो पड़े देखने वाले

मामले का खुलासा करते हुए एडिशनल एसपी प्रवीण जैन (Praveen Jain) ने बताया कि 14 तारीख को दो बाइक सवार 6 बदमाशों ने मंडी के एक व्यापारी कैलाश मीणा पर लगातार 5 राउंड फायरिंग की थी, जिसका सीसीटीवी सामने आया था लेकिन निशाना चूकने से कैलाश मीणा बाल-बाल बच गया था.

यह भी पढ़ें- Video: हैवान बना युवक, पहले पत्नी और मासूम का रेता गला, फिर कुएं में फेंक दिए शव

इसके बाद गुमानपुरा पुलिस ने पूरे इलाके में नाकाबंदी करवाई थी और मामला दर्ज कर आरोपियो की तलाश शुरू की. मामले में तकनीकी अनुसंधान करते हुए आरोपियो को आइडेंटिफाइड किया, जिनकी लोकेशन छबड़ा मिली, जिस पर एक टीम ने आज छबड़ा में दबिश देते हुए चार बदमःशों को गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गए चारों बदमाश में से एक इमरान पर 5 हजार का इनाम है, जिसपर शहर के कई थानों में लगभग 14 मुकदमे दर्ज है. वहीं अन्य तीन सोहेल, दानिश और इनायत पर भी कई मुकदमे दर्ज है.

क्या कहना है एडिशनल एसपी प्रवीण जैन का
एडिशनल एसपी प्रवीण जैन ने बताया कि पूछताछ में बदमाशों ने खुलासा किया है कि पीड़ित कैलाश मीणा का इमरान से पुराना विवाद चल रहा है, वर्ष 2015 में कैलाश मीणा ने इमरान से मारपीट की थी, जिसमें कैलाश मीणा के खिलाफ कोर्ट में चालान पेश हुआ था, जिसका बदला लेने के लिए ही इमरान ने अपने साथियों के साथ मिलकर कैलाश की हत्या की योजना बनाई थी, जिसके तहत दो बाइक पर सवार 6 बदमाशों ने फायरिंग की थी. फिलहाल घटना के 4 आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं, वहीं, दो फिलहाल फ़रार है.