मायके से वापस नहीं आ रही थी बीवी, बेबस होकर पति ने मफलर से लगा ली फांसी़
Advertisement

मायके से वापस नहीं आ रही थी बीवी, बेबस होकर पति ने मफलर से लगा ली फांसी़

सुकेत थानाधिकारी विष्णु सिंह ने जानकारी ली और शव का पोस्टमार्टम के लिये सुकेत अस्पताल भेजा गया. वहीं, मृतक की परिजनों ने बताया कि मृतक युवक रामगोपाल की पत्नी करीब 10 महीने से अपने पीहर में है और वो मृतक के साथ नहीं रहना चाहती थी. 

मायके से वापस नहीं आ रही थी बीवी, बेबस होकर पति ने मफलर से लगा ली फांसी़

Ramganjmandi: कोटा जिले के सातलखेड़ी कस्बे में एक युवक में मफलर का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. जब युवक ने फांसी लगाई तब कमरे में कोई नहीं था. 

यह भी पढे़ं- सूरजगढ़ के बुहाना में जिस्मफरोशी धंधे का भंडाफोड़, एक युवती और चार युवक गिरफ्तार

 

कुछ देर बाद जब परिजनों ने आवाज लगाई तो कमरे से कोई बाहर नहीं आया तो परिजनों ने खिड़की से देखा तो युवक ने मफलर से फंदा लगा रखा है. उसके बाद परिजनों ने खिड़की में से अंदर आ कर दरवाजा खोला और सातलखेड़ी पुलिस चौकी में सूचना दी. उनके बाद चौकी इंचार्ज कमल किशोर मीणा मौके पर पहुंचे और शव को फंदे से नीचे उतारा और सुकेत थानाधिकारी को सूचना दी उसके बाद मौके पर पहुंचे.

क्या बोले सुकेत थानाधिकारी 
सुकेत थानाधिकारी विष्णु सिंह ने जानकारी ली और शव का पोस्टमार्टम के लिये सुकेत अस्पताल भेजा गया. वहीं, मृतक की परिजनों ने बताया कि मृतक युवक रामगोपाल की पत्नी करीब 10 महीने से अपने पीहर में है और वो मृतक के साथ नहीं रहना चाहती थी. इसलिए आज दोनों की बीच फ़ैसला भी होना था, ऐसी कारण रामगोपाल ने फांसी लगाकर आत्महत्या की हैं. वही मृतक की दो बच्चे भी हैं, जो कई दिनों से पत्नी के साथ ही पीहर में रह रहे हैं. 

सातल खेड़ी चौकी इंचार्ज कमल किशोर मीणा ने बताया कि रामगोपाल पुत्र राधेश्याम (उम्र 35 साल) जाती लुहार निवासी सातलखेड़ी ने शुक्रवार को दोपहर करीब 12 बजे फांसी लगाकर आत्महत्या करने की सूचना मिली थी, जिस पर मय जाब्ता सहित मौके पर पहुंचे और शव को फंदे से उतारकर कर सुकेत मोर्चरी में पहुंचाया. जहां पीएन की कार्यवाही कर शव परिजनों को सौप दिया जाएगा. वहीं, मृतक के पिता राधेश्याम के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली हैं और जांच जारी है.

 

Trending news