Kota में जल्द शुरू होंगे विकास के कई बड़े प्रोजेक्ट: शांति धारीवाल

मंत्री शांति धारीवाल ने कहा हैं कि कोटा में फिलहाल 2900 करोड़ के विकास कार्य तो प्रगति पर हैं ही और जल्द ही विकास के कई दूसरे बड़े प्रोजेक्ट भी कोटा में शुरू होने वाले हैं.

Kota में जल्द शुरू होंगे विकास के कई बड़े प्रोजेक्ट: शांति धारीवाल
राजस्थान सरकार में मंत्री हैं शांति धारीवाल. (फाइल फोटो)

हिमांशु मित्तल/कोटा: कोटा (Kota) के दौरे पर आए प्रदेश के नगर विकास एवं स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल (Shanti Dhariwal) ने कोटा के लोगों को बड़ी खुशखबरी सुनायी हैं. विकास कार्यो का जायजा लेने के दौरान यूडीएच (UDH) मंत्री ने कहा हैं कि कोटा में फिलहाल 2900 करोड़ के विकास कार्य तो प्रगति पर हैं ही और जल्द ही विकास के कई दूसरे बड़े प्रोजेक्ट भी कोटा में शुरू होने वाले हैं.

उन्होंने कहा कि इसे लेकर उन्होंने विभागीय अधिकारियों के साथ मौकों का दौरा भी कर लिया हैं और जल्द ही नए प्रोजेक्ट्स की डिटेल प्रोजेक्ट रिपोर्ट पर काम शुरु भी हो जाएगा. इससे पहले कोटा प्रवास के दौरान धारीवाल आज विकास कार्यो की प्रगति जानने के लिए दौरे पर निकले.

ये भी पढ़ें-Kota पुलिस की मार्शल आर्ट ट्रेनिंग, महिला कमांडों की जा रही तैयार

उन्होंने रविवार को एमबीएस हॉस्पिटल (MBS Hospital) और जेके लोन अस्पताल (JK Lone Hospital) के निर्माण कार्य, स्टील ब्रिज के पास 80 फीट रोड पर अंडरपास,मल्टीपरपज स्कूल, इंदिरा गांधी तिराहा फ्लाईओवर, सीवी गार्डन, जेके पवेलियन के निर्माण कार्य का निरीक्षण किया.

इसके बाद में मंत्री ने रामपुरा में सड़क चौड़ीकरण की संभावनाएं तलाश करने के साथ ही जयपुर (Jaipur) गोल्डन के पास निर्माणाधीन मल्टीस्टोरी पॉर्किंग का काम भी देखा और अभियन्ताओं को सभी कार्य समयबद्व रुप से और गुणवत्ता के साथ पूरा करने के सख्त निर्देश दिये. इस दौरान यूआईटी सचिव राजेश जोशी और विशेषाधिकारी यूआईटी आरडी मीणा समेत अभियन्ताओं का दल भी धारीवाल के साथ मौजूद रहा.