शराब पार्टी से लौट रहे बदमाशों ने युवक को चाकुओं से गोदा, मौत
Advertisement

शराब पार्टी से लौट रहे बदमाशों ने युवक को चाकुओं से गोदा, मौत

शराब पार्टी कर लौट रहे बदमाशों ने एक 20 वर्षीय युवक की हत्या कर दी. दोनों बदमाशों की युवक से पुरानी रंजिश बताई जा रही है. आरोपी बदमाश फरार हैं. घटना कोटा के प्रेम नगर इलाके की है.

शराब पार्टी से लौट रहे बदमाशों ने युवक को चाकुओं से गोदा, मौत

Kota: शराब पार्टी कर लौट रहे बदमाशों ने एक 20 वर्षीय युवक की हत्या कर दी. दोनों बदमाशों की युवक से पुरानी रंजिश बताई जा रही है. आरोपी बदमाश फरार हैं. घटना कोटा के प्रेम नगर इलाके की है. हत्या (Murder) के बाद से इलाके में सनसनी फैली हुई है.

उद्योग नगर थानाधिकारी मनोज सिकरवार ने बताया कि मृतक राजेश बैरवा मैकेनिक का काम करता है जो बुधवार रात 9 बजे जब घर लौट रहा था तभी उसका सामना रास्ते में दो बदमाश नितेश व मलखान लोधा से हुआ जिनका राजेश से पुराना विवाद चल रहा था. नितेश और मलखान शराब पार्टी कर लौट रहे थे और नशे में धुत थे. नितेश और मलखान की राजेश से कहासुनी हो गई और जिसके बाद नितेश व मलखान ने राजेश पर चाकुओं से हमला कर दिया. 

यह भी पढ़ें: Kota: रिश्वत के आरोपी को बचना चाहते हैं डीएसपी और एसीबी, जज ने डीजी को लिखा पत्र

बदमाशों के हमले से राजेश गंभीर घायल हो गया और अत्यधिक रक्तस्राव होने से उसकी अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो गई. मौत से पहले राजेश ने अपने साथी को मदद के लिए फोन भी किया था, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी और राजेश का दम टूट गया था. राजेश की हत्या की सूचना इलाके के लोगों ने उद्योग नगर थाना पुलिस को दी. जहां पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और मृतक के शव को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया जहां गुरुवार को मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव उसके परिजनों के हवाले कर दिया. 

यह भी पढ़ें: Kota: पिता चाहते थे वापस घर ले जाना, खफा होकर 5 मंजिला होस्टल से कूद गई कोचिंग छात्रा

वहीं सीआई मनोज सिकरवार के अनुसार हत्याकांड की मुख्य वजह दोनों के बीच चल रहा पुराना विवाद है जिसके चलते ही शराब के नशे में दोनों बदमाशों ने राजेश पर चाकुओं से हमला कर दिया. मृतक राजेश के परिवारजनों की शिकायत के आधार पर आरोपी नितेश ,मलखान सहित कुल 4 आरोपियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है. वहीं हत्याकांड के मुख्य आरोपी नीतीश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मर्डर के बाद मलखान व अन्य 2 आरोपी फरार हैं. 

अकेला था कमाने वाला मृतक
बताया जा रहा है कि मृतक राजेश के पिता का निधन हो चुका है और वह अपने घर मे अकेला कमाने वाला था. उसके परिवार में उसकी मां व मानसिक बीमार बहन व उसके दो बच्चे हैं. ऐसे में अब उसके बाद पूरी जिम्मेदारी उसकी मां पर आ गई है. 

Reporter: K.K. Sharma 

Trending news