PCC चीफ गोविन्दसिंह डोटासरा पहुंचे कोटा, इस मंत्री की जमकर तारीफ की
Advertisement

PCC चीफ गोविन्दसिंह डोटासरा पहुंचे कोटा, इस मंत्री की जमकर तारीफ की

शिविर के पहले दिन के पहले सत्र के उद्घाटन और संबोधन के लिये प्रभारी मंत्री परसादीलाल मीणा के साथ पीसीसी चीफ गोविन्दसिंह डोटासरा कोटा पहुंचे. 

 PCC चीफ गोविन्दसिंह डोटासरा पहुंचे कोटा, इस मंत्री की जमकर तारीफ की

Kota: अखिल भारतीय स्तर के चिन्तन शिविर के बाद अब राजस्थान में कांग्रेस के जिलास्तरीय आवासीय प्रशिक्षण शिविर आयोजित हो रहे हैं. शहर कांग्रेस कमेटी कोटा के तात्वाधान में आज शहर के 3 विधानसभा क्षेत्रों कोटा उत्तर-दक्षिण और लाडपुरा का 2 दिवसीय प्रशिक्षण शिविर बूंदी रोड स्थित एक निजि रिसोर्ट में शुरु हुआ. 

शिविर के पहले दिन के पहले सत्र के उद्घाटन और संबोधन के लिये प्रभारी मंत्री परसादीलाल मीणा के साथ पीसीसी चीफ गोविन्दसिंह डोटासरा कोटा पहुंचे. इस दौरान प्रभारी मंत्री ने जहां इस शिविर को आगामी चुनावी रण में उतरने की तैयारियों से जोड़ा तो वहीं पीसीसी चीफ डोटासरा ने शिविर के बहाने बीजेपी और आरएसएस पर करारे हमले बोलने का प्रयास किया और कहा कि कांग्रेस का भारत देश की आजादी से लेकर राष्ट्र निर्माण तक का इतिहास है. जिसके सहारे हम हर चुनौती से पार पायेंगे और संविधान से लेकर सामाजिक ताने बाने की धर्मनिरेपक्ष बुनावट को भी बरकरार रखेंगे.

यह भी पढे़ं- आमेर अस्पताल में अजीबोगरीब वाकया, मरी महिला को बेहोश बताकर युवक हुआ फरार

हैरानी की बात ये रही कि शिविर के बीच प्रेस कॉन्फ्रेस में पीसीसी चीफ ने यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल के विकास कार्यों की जमकर सराहना की और कहा कि 25 लोकसभा सांसद जो पूरे प्रदेश को नहीं दे पाये,उससे ज्यादा अकेले धारीवाल ने कोटा में कर दिखाया.

Trending news