Baran में लोगों ने आधा दर्जन संदिग्धों को पकड़ा, जमकर की धुलाई
Advertisement

Baran में लोगों ने आधा दर्जन संदिग्धों को पकड़ा, जमकर की धुलाई

राजस्थान के बारां (Baran News) के मोठपुर थाना इलाके में आधा दर्जन संदिग्धों को लोगों ने पकड़ लिया. गांव के लोगों ने सभी संदिग्धों की जमकर पिटाई की.

संदिग्धों की जमकर पिटाई की और इसके बाद उन्हें पुलिस (Baran Police) को सौंप दिया.

Baran : राजस्थान के बारां (Baran News) के मोठपुर थाना इलाके में आधा दर्जन संदिग्धों को लोगों ने पकड़ लिया. गांव के लोगों ने सभी संदिग्धों की जमकर पिटाई की और इसके बाद उन्हें पुलिस (Baran Police) को सौंप दिया. पुलिस इन संदिग्धों से पिछले दिनों मिले युवती के शव को लेकर पूछताछ कर रही है. 

यह भी पढ़ें - Baran में पुलिया पार करने के दौरान बाईक सवार बहे, एक युवक की मौत

इनके पास से दो कार भी बरामद की गई है. जानकारी के मुताबिक पिछले दिनों मोठपुर थाना इलाके में परवन नदी में युवती का शव (Dead Body) मिला था. जिसकी अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी है. घटना वाले दिन लोगों ने नदी की पुलिया पर भीलवाड़ा नंबर की कार देखी थी और अब जब खरखड़ा गांव में लोगों ने भीलवाड़ा नंबर की कार देखी तो लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. 

यह भी पढ़ें- Kota: विधायक Bharat Singh ने भीमसागर बांध प्रशासन के खिलाफ खोला मोर्चा, करेंगे प्रदर्शन

जब कार सवार लोग भागने लगे, तो पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कार सवार तीन लोगों पकड़ लिया, जबकि चौथा युवक खेत में छिप गया. चौथे युवक ने भागने के लिए अपने साथियों को बुलाया. वो दूसरी कार से उसे लेने पहुंचे तो पुलिस ने उन्हें भी धर दबोचा. पुलिस ने 6 युवकों से पूछताछ की. ये चारों अपराधिक प्रवृत्ति के हैं. जिनके खिलाफ कोटा में कई केस दर्ज हैं.

Report : Ram Mehta

Trending news