Kota: MBS अस्पताल की बेहाली आई सामने, 7 दिन में सुधारने के दिए निर्देश
Advertisement

Kota: MBS अस्पताल की बेहाली आई सामने, 7 दिन में सुधारने के दिए निर्देश

सबसे बड़ा अस्पताल एमबीएस की बेहाली की तस्वीरें सामने आई.

औचक निरीक्षण

Kota: राजस्थान के कोटा संभाग का सबसे बड़ा अस्पताल एमबीएस है, अक्सर यहां की बेहाली की तस्वीरें सामने आती है और अस्पताल इंतजाम की कलई खुल जाती है, फिर एक बार ऐसे ही हालात सामने आए हैं, जब कांग्रेस नेता अमित धारीवाल ने अस्पताल का औचक निरीक्षण किया. 

अस्पताल के पर्ची काउंटर से लेकर के अस्पताल के टॉयलेट पर जमकर के गंदगी मिली और कई बड़ी अव्यवस्थाएं अस्पताल की सामने आई इन हालातों को लेकर के अस्पताल प्रबंधन को अमित धारीवाल ने जमकर फटकार भी लगाई और इन हालातों पर अस्पताल प्रबंधन पर अपना गुस्सा निकालते हुए 7 दिन में इन हालातों को सुधारने के निर्देश भी दिए.

यह भी पढ़ें: Kota: पुराने विवाद में दो युवकों में हुई चाकूबाजी, एक की मौत

अस्पताल के ना सिर्फ बाथरूम हद से ज्यादा गंदे थे बल्कि टूटी फॉल सिलिंग और जर्जर ढांचे ने भी अमित धारीवाल को खास नाराज किया. बाद में अमित धारीवाल ने मीडिया के सामने भी इन बदइंतजामियों को लेकर खुलकर बात की और साफ कहा कि हालात नहीं सुधरे तो चिकित्सा मंत्री और मुख्यमंत्री को यहां के बदहाल हालात की शिकायत की जायेगी. इधर अस्पताल अधीक्षक डॉ. नवीन सक्सेना इस दौरान कहते रहे कि खामी-गफलत हैं तो एक्शन लेंगे और टूट-फूट की रिपेयरिंग कार्य में गंभीरता और तेजी लायेंगे.

Reporter: Himanshu Mittal

Trending news