सांगोद में पालिकाध्यक्ष ने शुरू किया निरीक्षण, नालों की सफाई में जुटा पालिका प्रशासन
Advertisement

सांगोद में पालिकाध्यक्ष ने शुरू किया निरीक्षण, नालों की सफाई में जुटा पालिका प्रशासन

यहां शहर के कई बड़े नाले गंदगी से अटे हुए हुए हैं. बढ़ती गर्मी और लंबे समय से नालों की सफाई नहीं होने से नालों में भरा मलबा सड़ांध मार रहा है. नगर पालिका ने शहर में मलबे से अटे बड़े नालों की सफाई शुरू करवाई.

सांगोद में पालिकाध्यक्ष ने शुरू किया निरीक्षण, नालों की सफाई में जुटा पालिका प्रशासन

Sangod: यहां बारिश के पूर्व इन दिनों सड़ांध मारते शहर के मुख्य नालों की नगर पालिका युद्ध स्तर पर सफाई करवा रहा है. नगर पालिका के सफाई कर्मचारी दिनभर नालों से मलबा बाहर निकालकर सफाई में जुटे हुए हैं.

ऐसे में सड़ांध मारते नालों के पानी से परेशान लोगों को भी राहत मिल रही है. नगर पालिका अध्यक्ष कविता गहलोत ने भी नालों की सफाई व्यवस्था का जायजा लिया. 

य़ह भी पढे़ं- कांग्रेस मंत्री का बड़ा बयान, BJP और RSS को राजस्थान में दंगों के लिए बताया जिम्मेदार

उल्लेखनीय है कि यहां शहर के कई बड़े नाले गंदगी से अटे हुए हुए हैं. बढ़ती गर्मी और लंबे समय से नालों की सफाई नहीं होने से नालों में भरा मलबा सड़ांध मार रहा है. नगर पालिका ने शहर में मलबे से अटे बड़े नालों की सफाई शुरू करवाई. बीते एक पखवाड़े से भी अधिक समय से पालिका के सफाई कर्मचारी प्रतिदिन अलग-अलग क्षेत्रों में पहुंचकर बड़े नालों की सफाई में जुटे हुए हैं. रोजाना कई टन मलबा नालों से निकालकर फिंकवाया जा रहा है हालांकि कई बड़े नालों पर दुकानदारों और लोगों ने ढकान कर रखे हैं, जिन्हें हटाकर सफाई नहीं करने से कई जगह नालों की समुचित सफाई नहीं हो रही. नालों पर हो रहे पक्के ढकानों को हटाने में पालिका कर्मचारी भी रूचि नहीं दिखा रहे.

सफाई का किया निरीक्षण, लोगों से की चर्चा
पालिकाध्यक्ष कविता गहलोत ने पार्षद राजेंद्र गहलोत के साथ रेगर बस्ती में नालों की सफाई का निरीक्षण किया. पालिकाध्यक्ष ने बताया कि बारिश के पूर्व शहर के सभी छोटे बड़े नालों की समुचित सफाई करवाई जाएगी ताकि बारिश में पानी भरने की समस्या दूर हो. उन्होंने कर्मचारियों से सफाई में आ रही बाधा एवं समस्याओं पर चर्चा कर क्षेत्र के लोगों से भी व्यवस्था को लेकर चर्चा की तथा आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

 

Trending news