CA के घर में चाकू की नोक पर हुई लूट, बाद में ऐसा खुलासा हुआ कि सबके उड़े होश
Advertisement

CA के घर में चाकू की नोक पर हुई लूट, बाद में ऐसा खुलासा हुआ कि सबके उड़े होश

आरोपी ने पूरे घर को खंगालना शुरू कर दिया, सीए के घर से 4-5 हजार रुपये लूटने में कामयाब भी हो गया, लेकिन तभी सीए की पत्नी ने शोर मचा दिया. 

प्रतीकात्मक तस्वीर.

केके शर्मा, कोटा: जिले के विज्ञान नगर इलाके (Vigyan Nagar Area) में सीए के घर में उस वक्त दहशत और खौफ का मंजर नजर आया, जब देर रात एक युवक चाकू लेकर सीधे घर में लूटपाट करने पहुंच गया. आरोपी युवक चाकू की नोक पर घरवाले को कब्जे में लेकर घर में लूटपाट शुरू कर दी. 

यह भी पढे़ं- Kota में इस युवक के घर के बाहर बिखरा खून ही खून, दहशत में परिजन

आरोपी ने पूरे घर को खंगालना शुरू कर दिया, सीए के घर से 4-5 हजार रुपये लूटने में कामयाब भी हो गया, लेकिन तभी सीए की पत्नी ने शोर मचा दिया. शोर मचते ही आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंच गए और आसपास के लोगों ने लुटेरे को पकड़ लिया. 

यह भी पढे़ं- हनुमानगढ़: बंदूक की नोंक पर बैंक से 12 लाख रुपए की लूट, जांच में जुटी पुलिस

सीए की पत्नी की ट्रिक आई काम 
घटना मंगलवार देर रात की है. विज्ञान नगर इलाके में रहने वाले सीए सुरेश सोमानी (Suresh Somani) रोज की तरह रात को खाना खाने की तैयारी कर रहे थे, तभी अचानक घर के दरवाजे की घंटी बजी. सीए सोमानी ने घंटी की आवाज सुनकर जैसे ही गेट खोला, एक लुटेरा धड़धड़ाता हुआ सीए सोमानी को धक्का देकर अंदर घुस गया. लुटेरे युवक ने चाकू की नोक पर सीए की पत्नी से अलमारी की चाबियां लेकर उसमें रखे 4-5 हजार रुपये लूट लिए. आरोपी लुटेरे पैसे लूट कर भागने की कोशिश में था लेकिन सीए की पत्नी ने शोर मचा दिया. शोर सुनकर आसपास के लोग जमा हो गया और उन्होंने तुरंत आरोपी लुटेरे को पकड़ लिया और विज्ञान नगर पुलिस को सूचना कर दी. 

नौकर ही निकला लुटेरा 
लोगों ने लुटेरे को पकड़ लिया और मौके पर भारी भीड़ जुट गई. सीए के घर देर रात तक हंगामा चलता रहा. आरोपी लुटेरा भीड़ के कब्जे में था. लोगों की सूचना पर विज्ञान नगर पुलिस भी मौके पर पहुंची. लोगों ने आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया. जब लुटेरे की पहचान की गई तो पता चला कि लुटेरा चार साल पहले सीए के घर नौकर रह चुका है.  

Copy- सुजीत कुमार निरंजन

 

Trending news